Bareilly News: ‘मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता’, पत्नी की मौत के बाद पति ने लगाई फांसी, मरने से पहले बनाया वीडियो

Bareilly News: पत्नी की मौत से आहत पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट और वीडियो भी बनाया।

Sunny Goswami
Published on: 11 Aug 2024 5:43 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली जिले में एक व्यक्ति अपनी पत्नी की मौत के बाद इतना परेशान रहने लगा कि उसने फांसी लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले पति ने एक वीडियो भी बनाया जिसमे वो यह कहते हुए नजर आ रहा है कि पत्नी की मौत के बाद वो बहुत परेशान है। वो कभी अकेले नहीं रह पा रहा है। अब पत्नी की मौत हो जाने से वो अकेला हो गया है। जिसके चलते वो फांसी लगा रहा है।

पत्नी की मौत से परेशान पति ने लगाई फांसी

बारादरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दे दी। फंदा लगाने के पहले उसने कई वीडियो बना कर सुसाइड नोट भी लिखा। वीडियो में वह कह रहा है कि ‘मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता’। पिछले 22 सालों में मैं पत्नी के बिना नहीं रहा। थाना क्षेत्र के कबाड़वाली गली संजय नगर के रहने वाले मुरारी लाल उर्फ छन्नू यादव (42) परिवार के साथ रहता था। उसकी पत्नी का जुलाई में निधन हो गया। उसके बाद से वह काफी परेशान रहता था। उसने शुक्रवार शाम को अपने कमरे में पंखे के सहारे रस्सी से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खंगाला तो उसमें से एक सुसाइड नोट और मोबाइल फोन में कई वीडियो मिले। जिसे उसने फंदा लगाने के पहले बनाया और लिखा था।

मरने से पहले बनाया वीडियो

वीडियो में मुरारी लाल बोल रहा है कि मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता। सुमन की बहुत याद आ रही है। 22 सालों में हम लोग कभी अकेले नहीं रहे हैं। ऐसे में अब मैं कैसे अकेला रह सकता हूं। मुझे माफ कर देना आप सभी लोग अपना ध्यान रखना। मेरे लॉकर में 10 हजार रुपये रखा गया है। उसे निकाल कर मेरा अंतिम संस्कार कर देना। मेरी अंतिम इच्छा है कि सुमन और मेरे अस्थियों को एक साथ प्रवाहित किया जाए। दूसरी तरफ सुसाइड नोट में भाई, भाई और भाभी पर परेशान करने का आरोप लगाया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story