×

Bareilly: पत्नी करती थी अवैध संबंधों का विरोध, पति ने ऐसे कर दी उसकी हत्या

Bareilly Crime: आरोपी पति बोला, पत्नी महिलाओं से मोबाइल पर चैटिंग करने का विरोध करती थी इस लिए उसे मार डाला।

Sunny Goswami
Published on: 10 April 2024 3:34 AM GMT
husband murder Wife
X

husband murder Wife  (photo: social media )

Bareilly Crime: डॉक्टर पति ने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि पत्नी को उसके अवैध संबंधों के बारे मे पता चल गया था जिसका वो आए दिन विरोध करती थी, जिस कारण पति ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी जिसका पुलिस ने खुलासा कर आरोपी पति को जेल भेज दिया।

बता दें कि थाना इज्जतनगर क्षेत्र के रहने वाले डॉक्टर अखिलेश कुमार ने 29 मार्च को अपनी पत्नी सीमा की अपने कंपाउंडर विजेंद्र के साथ मिलकर हत्या कर दी जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया और आरोपी पति डॉक्टर अखिलेश को जेल भेज दिया।

डॉ अखिलेश कुमार के मुताबिक उसकी पत्नी सीमा मोबाइल से महिलाओं से चैटिंग करने का विरोध करती थी इसलिए उसने सीमा की योजना के तहत हत्या की साजिश रची और उसकी हत्या कर यह कहानी बनाई की वो रसोई मे काम करती हुई नीचे गिर गयी जिस कारण उसकी मौत हो गयी, उसने लोगों में पहले से यह अफवाह फैलाई हुई थी कि उसकी पत्नी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। अखिलेश पेशे से डॉक्टर था तो उसने पहले से ही सीमा के मानसिक इलाज के पर्चे बना रखे थे, उसने अपने साथी के साथ मिलकर सीमा के सिर पर वार किए जिस कारण उसकी मौत हो गयी, वो अपने साथी के साथ सीमा को कार से अस्पताल लेकर आया जहाँ डॉक्टरों ने सीमा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अखिलेश के द्वारा हत्या मे शामिल कार, लोहे की रॉड, दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं, उसकी निशानदेही पर खून से सनी उसकी शर्ट कलापुर नहर की पुलिया से बरामद की है।

अवैध संबंधों का विरोध करना सीमा को पड़ा भारी

29 मार्च को सीमा की हत्या हुई थी, जिसके बाद सीमा के पिता महेंद्र और उसके परिजन अखिलेश की तलाश कर रहे थे। परिजनों ने 6 अप्रैल को इज्जतनगर थाने मे दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। अवैध संबंधों का विरोध करना सीमा को इतना भारी पड़ा कि उसके पति ने अपने साथी के साथ मिलकर सीमा की हत्या कर दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story