Bareilly News: खतना के दौरान मासूम बच्चे की कटी नस, ज्यादा खून बहने से मौत

Bareilly News: डेढ़ महीने के मासूम बच्चे की खतने के दौरान गलत नश कटने से मौत हो गई। बच्चें के परिवार वालों ने खतना करने वाले नाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Sunny Goswami
Published on: 13 Aug 2024 12:08 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack) 

Bareilly News: डेढ़ महीने के मासूम बच्चे की खतने के दौरान गलत नश कटने से मौत हो गई। परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बच्चें के परिवार वालों ने खतना करने वाले नाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मासूम की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। थाना फरीदपुर के शिवपुरी रथैनी निवासी वाजिद के डेढ़ महीने के बेटे मोहम्मद शिफान की रविवार को खतना होना था। घर में खुशी का माहौल था। उन लोगों ने बेटे की मुसलमानी करने के लिए ग्राम टिसुआ से कबीर नाम के नाई को बुलाया था।

मातम में बदली खुशियां

बताया जा रहा है कि सुबह 11:00 बजे मुसलमानी की तैयारी की जा रही थी। कबीर ने जैसे ही बच्चे का खतना किया उस दौरान बच्चे की गलत नस कटने से खून बहने लगा। बच्चें का ज्यादा खून बहाने से उसे शाम 7:00 बजे दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। खतना की खुशी मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों ने थाना फरीदपुर में आरोपी नाई कबीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है।

आरोपी मौके से फरार

परिवार वालों ने बताया कि खतना करने के दौरान कबीर ने बच्चों की गलत नस काट दी। यह बात कबीर जानता था लेकिन उसने परिवार को इसके बारे में नहीं बताया। परिवार वाले समझे कि कुछ देर बाद ब्लीडिंग रुक जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह धोखे में रहे अगर उन्हें पता होता बच्चें की गलत नस कट गई तो वह उसे अस्पताल ले जाते। जिससे समय पर अस्पताल पहुंचने से उसकी जान बच सकती थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story