×

Bareilly News: सड़क हादसे में जीजा की मौत, साली गंभीर रूप से घायल

Bareilly News: जिओ कंपनी के स्टोर मैनेजर की बाइक को तेज गति से जा रहे वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई और साली गंभीर रूप से घायल हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 3 Jun 2024 3:43 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: साली को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने जा रहे जिओ कंपनी के स्टोर मैनेजर की बाइक को तेज गति से जा रहे वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई और साली गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवती को उपचार के लिए एम्बुलेंस से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहाँ युवती की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव भिटोरा निवासी 28 वर्षीय विपिन पुत्र धर्मपाल सिंह जिओ कंपनी में स्टोर मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। विपिन सुबह अपनी साली शशि निवासी बाजपुर जिला रूद्रपुर को बाइक से छोड़ने शहर स्थित सिटी स्टेशन आ रहे थे। जैसी हीं उनकी बाइक हाईवे स्थित राधा कृष्ण मन्दिर के पास पहुँची इस दौरान हाइवे पर उन्हें तेज़ रफ़्तार से आ रहे वाहन ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिससे विपिन और शशि ज़मीन पर जा गिरे। विपिन के चोट ज्यादा लगने के कारण कुछ हीं देर बाद मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक वर्ष पहले पिता की हुई थी मौत

उसकी साली शशि गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को एम्बुलेंस से मिनी बायपास रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार वालों के होश उड़ गए। मृतक की पत्नी ललिता का रो-रो कर बुरा हाल है। विपिन अपने पीछे पांच वर्ष की बेटी ईशानी और दो वर्ष की सुहानी को छोड़ गया। अभी एक साल पहले हीं विपिन के पिता की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story