TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: तड़प तड़प के हुई तीन की मौत , सिहर गए लोग, थाने पहुंचा मामला

Bareilly News: आज सुबह सुबह पता चला कि कुत्तों के पूरे परिवार के खाने में जहर डाल दिया गया है, जिससे तीन कुत्तों की तड़प तड़प कर मौत हो गई। वही एक बच्चा अभी जिंदगी मौत से लड़ रहा है

Sunny Goswami
Published on: 19 Sep 2024 12:31 PM GMT (Updated on: 19 Sep 2024 12:52 PM GMT)
Bareilly News: तड़प तड़प के हुई तीन की मौत , सिहर गए लोग, थाने पहुंचा मामला
X

Bareilly News: मीरगंज मे बेजुबान जानवरो की जहर देकर की हत्या। तड़प तड़प कर तीन कुत्तों की हुई मौत। समाजसेवी ने कुत्ते और उनके दोनो बच्चों के शव को लेकर पशु चिकित्सालय पहुंचे ,समाजसेवी सुनीता सिंह ने कहा बेजुबानों की हत्या करने वालो पर हो सख्त कार्यवाही, जानवरो को खाने में जहर देकर मारने का सुनीता ने आरोप लगाया है। थाने मे नामजद शिकायत दर्ज की है।

थाना मीरगंज क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक कुत्ते और उसके तीन बच्चों को खाने में जहर दे दिया गया, जिससे कुत्ते सहित उसके दो बच्चों की तड़प तड़प कर मौत हो गई, घटना की जानकारी मिलते ही समाजसेवी सुनीता कुत्तों को लेकर पशु चिकित्सालय पहुंचीं, जहां डॉक्टरों ने कुत्ते सहित दो बच्चो को मृत घोषित कर दिया ,एक बच्चे की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

समाजसेवी सुनीता सिंह ने पुलिस से शिकायत में बताया कि सात सितंबर को उनको सूचना मिली थी कि रेलवे कॉलोनी में एक कुत्तिया है, जिसकी गर्दन पर चोट लग गई है, उसके तीन नवजात बच्चे भी साथ है। जानकारी मिलते ही वो कुत्तिया का इलाज करवाने लगीं दस दिन के बाद उसकी हालत में काफी सुधार दिखाई दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक स्थानीय कॉलोनी के रहने वाले युवक ने कुत्तिया को वहां से हटाने के लिए कहा नहीं हटाने पर उनको जहर देकर मारने की भी बात कही।

बुधवार को आरोपी ने कुत्तिया को पागल बताकर डायल 112 को कॉल की। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने मैं कुतिया और उसके बच्चो के पास गई और पुलिस को यह बताया कि यह पागल नहीं है। यह देखने के बाद पुलिस मौके से चली गई, आज उनको सुबह सुबह पता चला कि कुत्तों के पूरे परिवार के खाने में जहर डाल दिया गया है, जिससे तीन कुत्तों की तड़प तड़प कर मौत हो गई। वही एक बच्चा अभी जिंदगी मौत से लड़ रहा है, उसने बताया कि आरोपी ने ही कुत्तों के खाने मे जहर मिलाया है, जिससे उनकी मौत हो गई, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी पशु डॉक्टर राजेश अरोड़ा ने बताया कि तीन कुत्तों के शव उनके पास आए हैं, जिनको जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है। सभी का सैंपल लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा, तभी यह पता चल सकेगा की मौत का कारण क्या था।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story