×

Bareilly News: पीएम मोदी का सपा पर हमला, बोले- इनके लिए परिवार ही सब कुछ

Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने आज आंवला में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Sunny Goswami
Published on: 25 April 2024 11:35 AM GMT
पीएम मोदी।
X

पीएम मोदी। (Pic: Social Media)

PM Modi In Bareilly: तीसरे चरण में होने वाले मतदान के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बरेली आंवला और बदायूं के लोकसभा प्रत्याशीयों के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। पीएम को सुनने के लिए हज़ारो की संख्या मे लोग रैली मे शामिल हुए। इस दौरान मंच पर बीजेपी के सांसद संतोष गंगवार, आंवला प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप, बदायूं प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य, बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य सहित बीजेपी के नेता शामिल रहे।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन मे कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा कहाँ कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर अपने चाहाने वालों को दे देगी। उन्होंने कहा कि पिछड़े और दलित समाज के घरों मे अगर दो लोगों की नौकरी होगी तो कांग्रेस उनके परिवार से एक की नौकरी छीनकर अपने चाहेतों को देने का काम करेगी। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। कांग्रेस के लोग पिछड़ा दलित समाज के लोगों का आरक्षण छीनने का काम करेंगे। इस लिए मैं आपसे 400 सीट मांग रहा हूं। हम पिछड़े और दलित समाज के आरक्षण को छीनने नहीं देंगे यह मोदी की गारंटी है।

सपा के लिए परिवार ही सबकुछ

मोदी ने सपा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा सपा के लिए परिवार ही सब कुछ है। उनको अपने परिवार के अलावा कोई दूसरा यादव दिखाई नहीं देता। कई सीटों का नाम लेते हुए बोले कि एक ही परिवार से कई लोग चुनाव लड़ रहें है। यह सिर्फ अपने परिवार का भला करेंगे। बाकी इनको कोई मायने नहीं रखता है। उन्होंने पिछड़ा, दलित, महिलाओं से अपील की है कि 7 मई को मतदान के दिन वो कमल के बटन को दबाएं। उनके कमल के बटन दबाने से वोट सीधा मोदी को जायेगा, सात मई को चाहे कितनी भी गर्मी पड़े लेकिन सबसे पहले मतदान फिर उसके बाद जलपान। उन्होंने रैली मे आए लोगों से कहा कि वो अपने क्षेत्र में लोगों के पास जाएं और उनसे कहें कि मोदी ने उन्हें राम राम कहा है। अपने भाषण की समाप्ति मे मोदी ने जय श्री राम का नारा बोल अपनी वाणी को विराम दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story