Bareilly News : प्रेमी ने खाया जहर, प्रेमिका मौके से हुई फरार

Bareilly News : एक युवक का गांव की ही युवती से कुछ सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों को लगा कि उनके परिवार वाले प्यार के दुश्मन बन रहे हैं। दोनों ने संग जीने मरने की कसम खा ली। आरोप है कि दोनों आत्महत्या करने के लिए एक जगह पर गए।

Sunny Goswami
Published on: 19 July 2024 2:39 PM GMT
Bareilly News : प्रेमी ने खाया जहर, प्रेमिका मौके से हुई फरार
X

Bareilly News : एक युवक का गांव की ही युवती से कुछ सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों को लगा कि उनके परिवार वाले प्यार के दुश्मन बन रहे हैं। दोनों ने संग जीने मरने की कसम खा ली। आरोप है कि दोनों आत्महत्या करने के लिए एक जगह पर गए। इस दौरान प्रेमी ने तो अपना वादा निभाते हुए जहर खा लिया, लेकिन प्रेमिका अपने वादे से मुकर गई और वहां से फरार हो गई। परिजन उपचार के लिए युवक को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत के माधवटांडा निवासी 28 वर्षीय युवक का गांव की ही युवती से करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों ने संग जीने और मरने की कसमें खाई थीं, वह दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार वाले उनकी शादी को राजी नहीं हुए। इसके बाद दोनों को लगा कि वह साथ नहीं रह पाएंगे, इसलिए दोनों ने एक साथ मरने का फैसला कर लिया। युवक और युवती, दोनों एक स्थान पर मिलने पहुंचे। इस दौरान प्रेमी ने तो वादे के तहत जहर खा लिया, लेकिन प्रेमिका अपने वादे से मुकर गई।

पहले से ही शादीशुदा है युवक

प्रेमी के घरवालों को जब जहर खाने का पता चला तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने आनन-फानन में उपचार के लिए युवक को पीलीभीत के जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जहर खाने वाले युवक की शादी हो चुकी है। उसके बाद भी उसका गांव की ही युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने कई बार उसे समझाया, लेकिन वह नहीं माना।

पत्नी से भी होता था विवाद

बताया जा रहा है कि युवक का उसकी पत्नी से भी इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। युवक को लगा कि परिजन उसके प्यार में रोड़ा बन रहे हैं तो उसने प्रेमिका के साथ आत्महत्या करने का फैसला कर लिया, जिसके चलते उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जहर खाने से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चन रहा है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story