×

Bareilly News: दर्दनाक! शराब के नशे में पिता-पुत्र ने व्यापारी के बेटे को होटल की छत से फेंका, जानें पूरा मामला

Bareilly News: पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 43 सेकंड के वीडियो क्लिप में पिता पुत्र एक बिजनेस के बेटे सार्थक अग्रवाल के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

Jugul Kishor
Published on: 22 April 2024 3:22 AM GMT (Updated on: 22 April 2024 3:25 AM GMT)
X
मारपीट का वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जनपद के इज्जतनगर क्षेत्र में एक होटल में प्री वेडिंग पार्टी के दौरान पिता पुत्र ने मिलकर दवा कारोबारी के बेटे की जमकर पिटाई कर दी। दबंगों का जब पिटाई से भी मन नहीं भरा तो युवक को होटल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पूरी घटना होटल की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं, पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 43 सेकंड के वीडियो क्लिप में पिता पुत्र एक बिजनेस के बेटे सार्थक अग्रवाल के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहें हैं। वीडियो क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से पिता-पुत्र कारोबारी के बेटे सार्थक अग्रवाल को पीटते हुए छत की रेलिंग की तरफ ले गए हैं और छत से नीचे फेंक दिया है। छत से नीचे गिरने के बात सार्थक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अलावा आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ इज्जतनगर थाने में शिकायत दर्ज करवायी है।

पिता-पुत्र ने कारोबारी के बेटे को छत से फेंका

पीड़ित युवक के पिता संजय अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि शनिवार को होटल रेडिसन में ड्राई फ्रूट व्यापारी ब्रज सूरी के भाई की प्री-वेडिंग थी। उनका बेटा सार्थक अग्रवाल कीर्तिनगर निवासी तुषार मित्तल और प्रेमनगर के नंदीकर सक्सेना के साथ इसमें शामिल हुआ था। समारोह के दौरान जनकपुरी निवासी कपड़ा व्यापारी सतीश अरोड़ा और उसका बेटा रिदिम अरोड़ा शराब के नशे में धुत थे। रात करीब पौने तीन बजे सतीश और रिदिम उनके बेटे के साथ बिना किसी बात के उलझ गये। उनके बेटे ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की और फिर उन्हें होटल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे उनके सीने और मुंह में चोटें आईं। जानकारी मिलने पर वह होटल पहुंचे और घायल बेटे को एसआरएमएस में भर्ती कराया

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story