Bareilly News: डायल 112 परेशान, ढूंढती रही लोकेशन, जब एड्रेस मिला तो हैरान रह गए सब

Bareilly News: एक युवक ने पुलिस को फोन करने के बाद अपने घर की दूसरी मंजिल पर जाकर सुसाइड कर ली, जब तक पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर एड्रेस ढूंढते हुए पहुंची युवक की मौत हो चुकी थी।

Sunny Goswami
Published on: 17 Sep 2024 10:31 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक व्यक्ति की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bareilly News: एक युवक ने पुलिस को फोन करने के बाद अपने घर की दूसरी मंजिल पर जाकर सुसाइड कर ली, जब तक पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर एड्रेस ढूंढते हुए पहुंची युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया युवक के बेटे ने अपने दादा-दादी पर पिता को परेशान करने का आरोप लगाया जिस कारण उसके पिता ने सुसाइड किया।

थाना इज्जत नगर के डिफेंस कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय राजीव कुमार श्रीवास्तव पुत्र रामआसरे मार्केटिंग की जॉब करते थे 4 महीने पहले ही उनकी जॉब छूट गई थी, जिससे वो परेशान रह रहे थे। उनके बेटे शुभ ने बताया कि उसके पिता नशे के आदि थे, जिस कारण अक्सर उसकी मां से विवाद होता रहता था। जब पिता की आदत में कोई सुधार नहीं आया तो उसकी मां उसकी बहन नीति को लेकर किराए के मकान पर रहने लगी। उसके पिता दादा-दादी के पास ही रह रहे थे।

रात 11:00 के आसपास पिता ने पीआरबी को फोन कर बताया कि वह फांसी लगा रहा है और उसके बाद दूसरी मंजिल पर पहुंच कर राजीव ने फांसी लगा ली, उसके पिता की मौत हो गई। राजीव के बेटे ने बताया उसके पिता अक्सर शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। उसकी मां सिविल लाइंस स्थित एक बैंक में लोन डिपार्टमेंट में जॉब करती थी। उसके दादा दादी उसकी मां को जॉब करने से मना करते थे, जिस कारण उसकी मां उसे और उसकी बहन को लेकर किराए के मकान में रह रही थी।

राजीव ने सुसाइड करने से पहले पुलिस को फोन कर बताया उसके बाद डायल 112 लोकेशन के आधार पर राजीव के घर तलाश करने लगी, इस दौरान उन्हें घर नहीं मिला। जब पुलिस ने इस बारे में भाजपा नेता मिंटू सिंह को बताया तो वह पुलिस के साथ जाकर घर की तलाश में जुट गए।

पुलिस कुछ देर के लिए घटना को फर्जी मानने लगी, इस दौरान जिस नंबर से फोन आया उस नंबर को भाजपा नेता मिंटू सिंह ने मिलाया तो पता चला उनके मोबाइल में पहले से ही नंबर सेव था। तुरंत ही वह पुलिस को लेकर राजीव के घर पहुंचे। राजीव के परिवार के लोगों ने उन्हें कमरे मे तलाश किया तो वह कमरे में नहीं थे, जब छत पर जाकर देखा तो छत का दरवाजा अंदर से लॉक था। सभी ने दरवाजा तोड़ा और लॉक खोला तो देखा राजीव का शव ग्रिल के सारे फंदे से लटका हुआ था जिसको देखकर सबके होश उड़ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, राजीव की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story