Bareilly News: ड्यूटी जा रहे मैनेजर की सड़क हादसे में मौत ,अज्ञात वाहन सवार मौके से फरार

Bareilly News: फैक्ट्री से कुछ दूर पहले ही पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन लेकर मौके से फरार हो गया,

Sunny Goswami
Published on: 11 Sep 2024 12:40 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Social Media)
X

Bareilly News ( Pic- Social Media)

Bareilly News: ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले स्कूटी सवार टायर फैक्ट्री के एक मैनेजर की रास्ते में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव का पंचनामा भास्कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिवार वालों को घटना की सूचना दी जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

भुता थाना क्षेत्र के गांव डोहरा गंगापुर निवासी 40 वर्षीय वेद प्रकाश पुत्र राम भरोसे की पडोली गांव के पास हुई सड़क हादसे में मौत हो गई मृतक के घर वालों ने बताया कि वेद प्रकाश पडोली गांव में स्थित एक टायर फैक्ट्री में मैनेजर के पद पर काम करता था वो स्कूटी से फैक्ट्री में ड्यूटी करने के लिए घर से निकला था। लेकिन फैक्ट्री से कुछ दूर पहले ही पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने हादसे मे घायल की सूचना पुलिस को दी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिला अस्पताल पहुंचे घायल को देख डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ,हादसे के बाद मृतक की पत्नी उषा देवी का रो रो का बुरा हाल है मृतक अपने पीछे दो बेटों को छोड़ गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story