Bareilly News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bareilly Crime: जहर खाने से संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। वहीं परिवार वालों का आरोप है कि ससुरालियों ने जहर देकर उसे मार दिया है। महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए ससुराल वाले ले जा रहे थे तभी परिवार वाले पहुंच गए।

Sunny Goswami
Published on: 19 July 2024 4:30 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: जहर खाने से संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। वहीं परिवार वालों का आरोप है कि ससुरालियों ने जहर देकर उसे मार दिया है। महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए ससुराल वाले ले जा रहे थे तभी परिवार वाले पहुंच गए। महिला के परिजनों ने मामले की पुलिस को सूचना दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

ससुराल वाले दहेज के लिए मारते थे ताना

जिला बदायूं के थाना वजीरगंज के गांव सावरखेड़ा निवासी 23 वर्षीय कविता पुत्री राजपाल के चचेरे भाई वीरेंद्र मौर्य ने बताया कि 2 साल पहले उसके चाचा ने कविता का विवाह आंवला थाना क्षेत्र के गांव मजूआ निवासी सुनील कुमार से किया था। उसके चाचा ने कविता की शादी मे बाइक छोड़कर दहेज में सारा सामान दिया था। शादी के बाद से ही कविता के ससुराल वाले कम दहेज का ताना मारते थे जिससे कविता परेशान रहती थी।

अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे ससुरालीजन

परिजनों का आरोप है कि कविता को ससुरालियों ने जहर देकर मार दिया और गुपचुप तरीके से कविता का अंतिम संस्कार करने के लिए जा रहे थे। जब उन्हें इसकी जानकारी हुई तो वह तुरंत मौके से पहुंच गए। ससुराल वाले कविता के परिजनों को देखकर वहां से फरार हो गए। उन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

अपने पीछे आठ महीना का बच्चा छोड़ गई मृतका

कविता की बड़ी बहन का विवाह भी थाना क्षेत्र के गांव मजूआ गांव में हुआ है। उसके जीजा दुर्ग पाल को जब पता चला कविता की मौत हो गई उसने तुरंत इसकी सूचना परिवार वालों को दी। इससे पहले कविता के ससुराल वालों ने बताया था कि कविता की तबीयत खराब हो गई है। वह कविता का इलाज करवाकर वापस ला रहे हैं। अगर परिवार वाले पहुंचने में देरी कर देते तो वह लोग कविता का अंतिम संस्कार कर चुके होते। कविता अपने पीछे आठ महीना का बेटा रोता हुआ छोड़ गई। कविता के मायके वाले उसके मासूम बेटे को अपने साथ ले गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story