×

Bareilly: पीएम मोदी का विरोध न करें मुसलमान - मौलाना मुफ़्ती

Bareilly News: मौलाना ने मुसलमानों को सलाह व मशवरा देते हुए कहा कि भारत के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ बदले हैं और कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव की उम्मीदे की जा सकती हैं, इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने भविष्य के लिए सोचें।

Sunny Goswami
Published on: 25 Feb 2024 10:23 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि दो महीने के बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में भारत के मुसलमानों से छत्तीसगढ़ की सर ज़मीन से अपील कर रहा हूं कि मुसलमान चुनाव में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध और मुखालफत न करें बल्कि सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें। मौलाना ने ये बातें छत्तीसगढ़ राज्य के जिला अम्बिकापुर में आयोजित इस्लाहे माअशरा कान्फ्रेंस में कहीं, उन्होंने कई जगहों पर धार्मिक कान्फ्रेंस को संम्बोधित किया और कुछ इसी तरह से हर जगह मौलाना ने भाषण देकर मुसलमानों को समझाने की कोशिश की।

अपने भविष्य के लिए सोचें मुसलमान

मौलाना ने मुसलमानों को सलाह व मशवरा देते हुए कहा कि भारत के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ बदले हैं और कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव की उम्मीदे की जा सकती हैं, इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने भविष्य के लिए सोचें। कुछ सालों से देखा ये जा रहा है कि हर राजनीतिक पार्टी सेक्युलरवाद के नाम पर मुसलमानों को इलेक्शन में इस्तेमाल करती हैं और मुसलमान बगैर सोचे समझे सेक्युलरवाद का झंडा और बैनर उठाकर प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत करने लगते है, मुसलमान अंजाने तौर पर राजनीतिक पार्टियों का अलैकार बन जाता है, फिर ऐसा लगने लगता है कि सिर्फ मुसलमान ही मोदी के मुखालिफ हैं और बाकी सब मोदी के समर्थन में हैं।

उन्होनें कहा कि इस मुखालफत से मुसलमानों को न कोई फायदा हासिल हुआ और न भविष्य में किसी फायदे की उम्मीद है बल्कि हिन्दू और मुसलमानों के दरमियान टकराव की पोजीशन बन गई है जिससे भारतीय समाज का बहुत नुुकसान हो रहा है, इसलिए मैं इन हालात से बहुत चिंतित हूं और मुसलमानों को मशवरा दे रहा हूं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध न करें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story