Bareilly News: दिल्ली होगी जाम, क्यों इस मौलाना ने कर दिया ऐसा ऐलान

Bareilly News: मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि कुछ ताकतें मुस्लिम युवकों को उकसाने के लिए काम कर रही है। जिस तरह लोग गुस्ताख़ी कर रहे है, वह केवल सुर्खियों के लिए कर रहे है। मौलाना तौकीर रजा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- वह पूछना चाहते हैं कि पीएम मोदी केवल सनातनी लोगों के पीएम है। क्या वह गैर हिन्दू लोगों के पीएम नहीं है।

Sunny Goswami
Published on: 7 Oct 2024 11:55 AM GMT
Bareilly News: दिल्ली होगी जाम, क्यों इस मौलाना ने कर दिया ऐसा ऐलान
X

Bareilly News (Pic- Newstrack)

Bareilly News: आईएमसी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने सोमवार को कहा कि वह जल्द दिल्ली के रामलीला ग्राउंड पर प्रदर्शन की तारीख का एलान करेंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की कही सुनी नहीं जा रही है। ज्ञापन देने पर कोई अधिकारी सुनता नहीं है तो फिर ज्ञापन देने का क्या फायदा। वही उन्होंने कहा अब एक दिन के लिए दिल्ली जाम की जायेगी, इसके बाद उनकी बात सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनका धरना प्रदर्शन अपने देश और तिरंगे के साथ संविधान को बचाने के लिए होगा।

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि कुछ ताकतें मुस्लिम युवकों को उकसाने के लिए काम कर रही है। जिस तरह लोग गुस्ताख़ी कर रहे है, वह केवल सुर्खियों के लिए कर रहे है। मौलाना तौकीर रजा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- वह पूछना चाहते हैं कि पीएम मोदी केवल सनातनी लोगों के पीएम है। क्या वह गैर हिन्दू लोगों के पीएम नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने यह साबित किया है कि वह सनातन धर्म के पीएम है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी राजधर्म का पालन करें। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी को मुसलमानों ने अपना नेता माना है। उन्होंने पूर्व पीएम लालबहादुर शास्त्री ,जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी का नाम लेकर कहा कि क्या मुसलमानों ने इन्हें अपना पीएम नहीं माना।

तौकीर रजा किसी का नाम लिए बगैर यह भी कहा कि यह नवी के खिलाफ टिप्पणी करने वालों के सिर पर अपना हाथ रखते हैं। देश मे राजनीतिक हालातों पर तंज कसते हुए कहा कि क्या पीएम ईमानदार है। जज साहब हिन्दू और मुस्लिम देखकर अपना फैसला देते है।

उन्होंने यह भी कहा कि देश में मुस्लिम पर्सनल लॉ होने के बावजूद आज न्याय उस कानून के मुताबिक नहीं हो रहे है। उनकी मांग है कि जितने भी केस मस्जिद से जुड़े पेंडिंग हैं उन्हें आज ही खारिज कर देना चाहिए। उन्होंने बजरंगदल सहित हिन्दू संगठनों पर सवाल करते हुए कहा कि आज मुस्लिम लड़कियों का हिन्दू लड़कों से विवाह कराया जा रहा है। यह लोग भी हिन्दू लड़कियों के साथ न्याय कर रहे है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story