Bareilly News: कानों में हेडफोन लगाकर ड्राइवर ने की आत्महत्या, मंत्री धर्मपाल सिंह की गाड़ी चलाता था मृतक

Bareilly News: मंत्री के ड्राइवर ने आत्महत्या की है। उसके कानों में हेड फोन लगा हुआ था। मोबाइल उसकी जेब के अंदर रखा हुआ था। माना जा रहा है कि किसी से बात करते हुए उसने फांसी लगाई।

Sunny Goswami
Published on: 18 Aug 2024 9:06 AM GMT
Bareilly News
X

मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bareilly News: पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कैबिनेट मंत्री के ड्राइवर का शव लटका मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। मृतक के परिजनों को मौत की सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार मंत्री के ड्राइवर ने आत्महत्या की है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कानों में हेडफोन लगी लाश

सिविल लाइंस स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के 46 वर्षीय ड्राइवर राजवीर सिंह निवासी रसौली जिला बाराबंकी का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने अनुसार मंत्री के ड्राइवर ने आत्महत्या की है। उसके कानों में हेड फोन लगा हुआ था। मोबाइल उसकी जेब के अंदर रखा हुआ था। ऐसा लग रहा है कि उसने किसी से बात करते करते खुद को फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश शर्मा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री का ड्राइवर बाराबंकी जिले के रसौली का रहने वाला था। उसको नौकरी लखनऊ अलीगंज ट्रैवल एजेंसी के संचालक आनंद शुक्ला ने मुहैया कराई थी।

शनिवार से गेस्ट हाउस में रुका था ड्राइवर

वह शनिवार से गेस्ट हाउस मे ठहरा हुआ था। शनिवार रात को ही किसी समय उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। ड्राइवर को कई कॉल की गई जब कॉल का कोई जवाब नहीं आया तो मंत्री का गनर कमरे पर गया। कमरे की कुंडी अंदर से बंद होने के चलते गनर ने आवाज लगाई पर कोई जवाब नही आने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। कमरे के अंदर ड्राइवर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसके कानों में हेड फोन लगा हुआ था और उसका फोन जेब के अंदर रखा हुआ था। पुलिस अब मृतक की सीडीआर निकलवा कर मामले का खुलासा करेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story