×

Bareilly News: मीरगंज सीओ और इंस्पेक्टर ने बच्चों संग मनाई होली, खिल उठे चेहरे

Bareilly News: पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ है, होली को लेकर बरेली जिले की मीरगंज पुलिस ने बच्चों के साथ होली मनाई। पुलिस अधिकारियों के साथ होली मनाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

Sunny Goswami
Published on: 24 March 2024 3:58 PM GMT (Updated on: 24 March 2024 4:04 PM GMT)
Mirganj CO and Inspector celebrated Holi with children, faces lit up
X

मीरगंज सीओ और इंस्पेक्टर ने बच्चों संग मनाई होली, खिल उठे चेहरे: Photo- Newstrack

Bareilly News: पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ है, होली को लेकर बरेली जिले की मीरगंज पुलिस ने बच्चों के साथ होली मनाई। पुलिस अधिकारियों के साथ होली मनाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। इस दौरान सीओ मीरगंज दीपशिखा अहिबरण, प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह, क़स्बा प्रभारी विजयपाल सिंह महिला दरोगा सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

बच्चों को पिचकारी, रंग और गुलाल दिया

बता दें कि रविवार की शाम छोटी होली पर सीओ दीपशिखा अहिबरण और प्रभारी निरीक्षक मीरगंज क़स्बा स्थित आसरा कॉलोनी में बच्चों के साथ होली मनाने गए सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने बच्चों को मिठाई खिलाई, मिठाई खाकर खाकर छोटे-छोटे बच्चों के चेहरे पर खुशियां साफ झलक रही थीं । सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने बच्चों को पिचकारी, रंग और गुलाल दिया। होली के लिए पिचकारी, रंग और गुलाल पाकर बच्चे काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

सीओ दीपशिखा अहिबरण ने बच्चों को मिठाई खिलाकर उनका नाम पूछा और वो किस क्लास में पढ़ते हैं इसके बारे में जानकारी ली। बच्चों ने इस दौरान सीओ की हर बात का जवाब दिया। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने भी अपने हाथों से बच्चों को मिठाई खिलाई और कॉलोनीवासियों से मिलकर होली मानने की अपील की, उन्होंने कहा कि होली पर कोई दारू पीकर लड़ाई ना करें सभी लोग होली मिलकर मनाएं।

सब लोग मिलकर होली का त्यौहार मनाएं

वहीं क़स्बा प्रभारी विजयपाल सिंह ने कहा कि "होली पर बच्चों को मिठाई, पिचकारी, रंग ग़ुलाल, होली मनाने के लिए दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि होली के अवसर पर सुरक्षा के लिए क़स्बा के हर चौराहे पर पुलिस तैनात है। सब लोग मिलकर होली का त्यौहार मनाएं, कोई भी खुरापात करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story