Bareilly: बेखौफ बदमाशों ने दंपत्ति पर किया हमला, महिला की गोली मारकर की हत्या, पति घायल, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Bareilly Crime: गुस्साई भीड़ नें दुनका चौकी पर जमकर हंगामा किया और धनेटा शीशगढ़ मार्ग को जाम कर दिया।

Sunny Goswami
Published on: 15 May 2024 2:55 AM GMT
Bareilly
X

बेखौफ बदमाशों ने दंपत्ति पर किया हमला  (फोटो; सोशल मीडिया )

Bareilly Crime: मंगलवार देर शाम बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार दंपत्ति को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पति पर भी हमला किया। जिससे वह घायल हो गया और दम्पति से लूटपाट कर बदमाश फरार हो गए। ग्रामीणों ने बड़ी संख्या मे पहुंचकर शव को सड़क पर रख ज़ोरदार प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया।

घटना की सूचना मिलते हीं एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी साउथ मानुष पारीक, एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा, कई सीओ सहित आधा दर्जन से ज्यादा थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुँची। रात के साढ़े ग्यारह बजे तक ग्रामीणों ने महिला का शव उठने नहीं दिया। पुलिस के आला अधिकारी ग्रामीणों को मनाने की तमाम कोशिश करते रहे जिसके बाद हेमलता के पति राजकुमार के अस्पताल से आ जाने के बाद ग्रामीणों ने महिला के शव को रात करीब 12ः05 पर उठने दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


ये है पूरा मामला

शाही थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार देर शाम को बकेनिया वीरपुर निवासी राजकुमार बाइक से अपनी पत्नी हेमलता को अपनी ससुराल से अपने गांव मल्साखेड़ा लेकर आ रहा था। जैसे ही उसकी बाइक दुनका चौकी से कुछ दूर बकानिया मार्ग पर पहुँची तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने दंपत्ति को लूटने की कोशिश की। इस दौरान महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर नई नवेली दुल्हन की हत्या कर दी। बदमाशों पर आरोप है कि वो जेवरात कीमती सामान भी लूटकर ले गए। पति ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने पति को भी मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों को लगी तो मौके पर बड़ी संख्या मे ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने घायल अवस्था में पड़े पति को जिले के अस्पताल में भर्ती कराया। दंपत्ति की अभी एक साल पहले ही शादी हुई थी। गुस्साई भीड़ नें दुनका चौकी पर जमकर हंगामा किया। वहीं काफी समय तक ग्रामीणों ने धनेटा शीशगढ़ मार्ग को जाम कर दिया। जैसे ही घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को लगी तो एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी साउथ मानुष पारीक, एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा, सीओ मीरगंज डॉ दीपशिखा अहिबरन सहित आदा दर्जन से ज्यादा थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुँच गई। एसएसपी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम तो खोल दिया पर ग्रामीणों ने कई घंटों तक पुलिस को महिला का शव उठाने नहीं दिया। पुलिस के आला अधिकारियो के समझाने कर बाद भी ग्रामीणों ने रात साढ़े ग्यारह बजे तक शव को उठाने नहीं दिया। रात बारह बजे करीब हेमलता का पति राजकुमार अस्पताल से मौके पर पहुंचा उसके कहने पर ग्रामीण माने तब जाकर रात करीब 12ः05 बजे ग्रामीणों ने पुलिस को शव सुपुर्द कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या मे ग्रामीण और पुलिस फ़ोर्स मौके पर उपस्थित थी, पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है, जबकि उसका पति घायल है, पति की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस उसका बयान दर्ज़ कर रिपोर्ट दर्ज़ करेगी। जल्द हीं घटना का खुलासा किया जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story