×

Bareilly News: चोरी की योजना बना रहें बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, एक गिरफ्तार

Bareilly News: पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए एक बदमाश को मौके से पकड़ लिया। वहीं दूसरा बदमाश रात में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 9 April 2024 2:10 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद में बीती रात दो बदमाश एक खाली प्लाट में बैठे चोरी की योजना बना रहें थे। तभी पुलिस को देख दोनों बदमाशों ने की पुलिस फायरिंग कर दी। पुलिस ने एक बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक बदमाश रात मे अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कल लिया है। दरअसल, थाना बहेड़ी क्षेत्र में सोमवार की रात पुलिस शांति व्यवस्था बनाने के लिए ड्यूटी कर रही थी। जैसे ही पुलिस लोधीपुर चौराहे के पास पहुँची कि सूचना मिली कि मोहल्ला अब्बासनगर जाने वाले रास्ते में एक निर्माणधीन प्लाट मे कुछ लोग चोरी की योजना बना रहें है।

एक बदमाश मौके से फरार

सूचना पर पहुँची पुलिस को देख चोरी का प्लान बना रहें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए एक बदमाश को मौके से पकड़ लिया। वहीं दूसरा बदमाश रात में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सुमित कुमार पुत्र रमेश चंद्र निवासी बकेनिया काले खा बताया। उसके पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, देशी तमंचा सहित कारतूस बरामद किए। जबकि मौके से भागने वाले साथी का नाम दीपक गुप्ता निवासी शेरगढ़ बताया। आरोपी रात में किसी घर में चोरी करने की योजना बना रहें थे।

पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और पकड़े गए बदमाश का मेडिकल करवाकर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। पकडे गए शातिर बदमाश सुमित कुमार ने बताया कि वो पहले पीलीभीत में ठेला लगाकर घर चलाता था। खर्चा पूरा न होने के कारण वो गलत संगत में पड़ गया और चोरी की घटनाएं करने लगा। उसने बताया कि मौके से फरार दीपक गुप्ता से उसकी दोस्ती जेल में ही हुई थी। वो चोरी करने की योजना बना रहें थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story