Bareilly News: बेटी पर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, बचाने गई मां झूलसी, दोनों की दर्दनाक मौत

Bareilly News: एक रिश्तेदारी में आई मां बेटी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। थाना बहेड़ी अंतर्गत सकर्स गांव में महिला आरती (30) और उसकी पुत्री तनु (12) अपनी रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी।

Sunny Goswami
Published on: 26 July 2024 10:45 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक रिश्तेदारी में आई मां बेटी की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। थाना बहेड़ी अंतर्गत सकर्स गांव में महिला आरती (30) और उसकी पुत्री तनु (12) अपनी रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। शुक्रवार दोपहर एक बजे के आसपास आरती अपने बेटी तनु को लेकर छत पर आई थी।

अचानक टूटकर गिरा तार

इसी दौरान छत के ऊपर से गुजर रही 11 हजार की विद्युत लाइन का तार टूटकर तनु के ऊपर गिर गया जिससे वो जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। बेटी को बचाने के लिए जैसे आरती पहुंची तभी वह भी करंट की चपेट में आ गई जिससे कुछ देर में ही मां बेटी की मौत हो गई। मां- बेटी की मौत होने से घर में चीख पुकार मच गई।

ग्रामीणों ने की कार्यवाही की मांग

ग्रामीणों ने बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली आपूर्ति बंद करवाई जिसके बाद दोनों शवों को छत से नीचे उतारा गया। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों पर कार्यवाही को लेकर घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन को हटाने की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मौके पर पहुंची उपजिलाधिकारी

हालांकि पुलिस को भी परिजनों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस ने परिजनों को शांत करवाकर दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी रत्निका श्रीवास्तव, सीओ अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story