TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: प्रेम प्रसंग में दो बच्चों की मां ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी की हालत गंभीर

Bareilly News: एक गांव के रहने वाले 18 वर्षीय अनिल कुमार का गांव की ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था

Sunny Goswami
Published on: 26 Sep 2024 10:17 AM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack0
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack0

Bareilly News: प्रेम प्रसंग के चलते महिला और उसके प्रेमी ने जहर खा लिया जिससे दोनों की हालत बिगड़ने पर परिवार वालो ने दोनों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहां प्रेमिका की एक मेडिकल कॉलेज मे इलाज के दौरान मौत हो गई । वही शहर के निजी अस्पताल मे भर्ती प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं प्रेमी का अस्पताल में उपचार चल रहा है ।जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है ,महिला अपने पीछे दो छोटे छोटे बच्चो को रोता बिलखता छोड़ गई।

थाना मीरगंज क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले 18 वर्षीय अनिल कुमार का गांव की ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ,महिला का पति बाहर काम करता है प्रेम प्रसंग की बात जब दोनो के परिवार वालो को पता चली तो इसका विरोध किया ।,बुधवार शाम को दोनो ने अपने अपने घरों मे जहरीला पदार्थ खा लिया जब परिवार के लोगों ने उनकी हालत बिगड़ी देखी तो महिला के परिवार वालों ने मेडिकल कॉलेज मे इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। ,युवक ने परिवार वालो ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो बच्चो को रोता बिलखता छोड़ गई महिला

प्रेमी की अभी शादी नहीं हुई है जबकि बताया जा रहा है महिला शादीशुदा है। उसके एक लड़का और लकड़ी सहित दो छोटे-छोटे बच्चे हैं वह अपने पीछे दोनों बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गई महिला का पति हरियाणा मे रहकर काम करता था ।सूचना मिलते ही पति गांव पहुंचा सूत्रों ने बताया कि गांव में चर्चा है कि लंबे समय से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो के परिवार वालों ने इसका विरोध किया जिस कारण दोनों ने जहर खा लिया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story