×

Bareilly News: दो बच्चों की माँ को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी संग फरार

Bareilly News: जनपद के थाना बारादरी क्षेत्र के रहने वाले युवक ने बताया कुछ समय पहले उसकी पत्नी की फेसबुक व इंस्टाग्राम पर कासगंज के रहने वाले प्रदीप यादव नाम के युवक से दोस्ती हुई थी।

Sunny Goswami
Published on: 28 Jun 2024 2:40 PM GMT
Bareilly News
X
Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: जनपद में एक ऐसा मामला आया है, जिसे सुन आप दंग रह जाएंगे। दो बच्चो की माँ अपने घर से फरार हो गई। महिला अपने बेटे से मॉल में खरीदारी करने की बात कह कर घर से निकली थी। वहीं महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसका फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए कासगंज के युवक से प्यार चल रहा था। जिसके बाद वह फरार हो गई। महिला पर आरोप है कि वह घर से ढाई लाख रुपये, जेवर और संपत्ति के कागज लेकर चली गई। साथ ही अपने छोटे बेटे को भी अपने साथ लेकर चली गई। पीड़ित पति ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना बारादरी क्षेत्र के रहने वाले युवक ने बताया कुछ समय पहले उसकी पत्नी की फेसबुक व इंस्टाग्राम पर कासगंज के रहने वाले प्रदीप यादव नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद उसकी पत्नी और युवक रोज चैटिंग करने लगे और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। उसने बताया कि वो 23 जून को किसी काम से दातागंज (बदायूं) गया हुआ था। उसकी पत्नी उसके 5 साल के छोटे बेटे को अपने साथ लेकर मॉल में खरीदारी की बात कह कर 11 साल के बेटे से कहकर चली गई और वापस नहीं लौटी।

जब वह दातागंज से वापस घर आया तो उसने अपने बड़े बेटे से पूछा कि उसकी मां कहां गई है। उसने कहा कि वह मॉल में खरीदारी करने की बात कह कर घर से निकली थी और वापस घर नहीं आई है जिसके बाद उसने अपनी पत्नी और बच्चे को काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसने वापस घर आकर जब सामान चेक किया तो पता चला उसकी पत्नी घर में रखे ढाई लाख रुपये जेवर और संपत्ति के कागज भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित युवक ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story