Bareilly News: हत्यारोपी इरशाद गिरफ्तार, सामने आया समलैंगिक संबंध का मामला, सनसनीखेज खुलासा

Bareilly News: आरोपी ने 11 सितंबर की रात अपने दोस्त की हत्या कर दी थी। इसके बाद फरार हो गया था पकड़े गए हत्यारोपी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

Sunny Goswami
Published on: 14 Sep 2024 7:07 AM GMT
Bareilly News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Bareilly News: मीरगंज थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के आरोपी इरशाद पुत्र दिलशाद निवासी मोहल्ला खानपुरा को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। मीरगंज से नौसना जाने वाले मार्ग पर शनिवार तड़के करीब पांच बजे के आसपास मे हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पैर में गोली मारकर आरोपी को पकड़ा है। मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। पूछताछ में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उसने बताया कि शिवम और वो दोनो दोस्त थे। कुछ साल पहले उसने मेरे साथ समलैंगिक संबंध बनाए थे। जिसके बाद वह उसे मारने का प्लान बना रहा था। 11 सितंबर को उसने फोन करके शिवम को रेलवे ट्रैक के पास बाग में बुलाया। यहीं उसने शिवम की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

जबरन बनाए समलैंगिक संबंध

एसपी दक्षिणी मानुष पारीक ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी इरशाद है। उसने 11 सितंबर की रात अपने दोस्त की हत्या कर दी थी। इसके बाद फरार हो गया था। पुलिस की पूछताछ में इरशाद ने बताया कि करीब पांच साल पहले दोस्त ने उसके साथ जबरन समलैंगिक संबंध बनाए थे। उस वक्त में उसका विरोध नहीं कर पाया था लेकिन इसकी खुन्नस वह दिल में पालकर बैठा था। उसके दिल में बदले की आग सुलगती रही।

शराब पिलाने के बाद की हत्या

इरशाद ने बताया कि घटना वाले दिन उसने बहाने से दोस्त को बुलाया। उसे कई तरह की शराब पिलाई। शराब पीने से उसको नशा हो गया। इसके बाद इरशाद ने चाकू से उसका गला रेत दिया और शरीर पर कई प्रहार किए। युवक के विरोध पर इरशाद को भी एक-दो जगह चाकू लगा। घटना के बाद वह भाग गया था। एसपी दक्षिणी ने बताया कि आरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story