Bareilly News: पेड़ के नीचे सो रही अधेड़ महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bareilly News: घर के दरवाजे के पास पेड़ के नीचे सो रही अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और.....

Sunny Goswami
Published on: 7 Aug 2024 1:06 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: घर के दरवाजे के पास पेड़ के नीचे सो रही अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने अपने चचेरे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। लोगों में चर्चा है कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना भमोरा क्षेत्र के गांव कुड्डा में अमर सिंह का परिवार रहता है। बीती रात उनकी 55 वर्षीय पत्नी राम बेटी दरवाजे के पास पेड़ के नीचे चारपाई डालकर सो रही थी। इस दौरान सुबह लगभग 4:00 बजे उनकी किसी ने हत्या कर दी। जब इसका पता परिवार के लोगों को चला तो घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी साउथ मानुष पारीक सीओ थाना भमोरा पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक महिला के बेटे महेंद्र ने अपने चचेरे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतका के बेटे ने बताया उसका गांव में ही रह रहे अपने चचेरे भाइयों से विवाद चल रहा है जिस कारण उन लोगों ने उसकी मां की हत्या कर दी है। उसकी मां के सिर पर चोट के निशान व पेट पर गहरा घाव था। अधेड़ महिला की मौत कैसे हुई है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। गांव में अधेड़ महिला की मौत के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि थाना भमोरा क्षेत्र के गांव कुड्डा में एक महिला की मौत की सूचना डायल 112 से प्राप्त होने पर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। महिला के सिर पर घाव देखा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story