TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: ख्वाजा गरीब नवाज पर मुस्लिम डॉक्टर ने की अभद्र टिप्पणी, थाने पर हंगामा, मुकदमा हुआ दर्ज

Bareilly News: मीरगंज कस्बे मे थाने के सामने एक मुस्लिम डाक्टर ने पिछले दिनों ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती पर अभद्र टिप्पणी कर दी जिससे गुस्साये मुस्लिम सामुदाय के लोग सैकड़ों की तादाद में थाने पहुँच गये।

Sunny Goswami
Published on: 27 Sep 2024 4:55 PM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 5:27 PM GMT)
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: बरेली के मीरगंज कस्बे मे थाने के सामने एक मुस्लिम डाक्टर ने पिछले दिनों ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती पर अभद्र टिप्पणी कर दी जिससे गुस्साये मुस्लिम सामुदाय के लोग सैकड़ों की तादाद में थाने पहुँच गये। लोगों ने आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी की मांग की थी। इन लोगों ने पुलिस को तहरीर दी है। बताते हैं कि देर रात डाक्टर ने एक स्थान पर इकटठा मुस्लिम समुदाय से माफी मांग ली, हालांकि डॉक्टर के माफी मांगने के बाद भी मुस्लिम समुदाय में अक्रोश व्याप्त है।

पुलिस ने मिली शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी मुताबिक थाना मीरगंज कस्बे में थाने के ही सामने स्थित डॉक्टर मोहम्मद हनीफ उर्फ डा अंसारी पुत्र गुलाम नूर ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती अजमेर दरगाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे कस्बे और आस पास के मुस्लिम समुदाय और मुस्लिम धर्म गुरुओं में आक्रोश व्याप्त हो गया।

डाक्टर की गिरफ्तरी की मांग

सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग थाने पर पहुँच कर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले डाक्टर की गिरफ्तरी की मांग करने लगे जिसके चलते मुस्लिम धर्म गुरुओं ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ़ तहरीर दी। सूत्रों से पता चला है कि आरोपी डाक्टर ने मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों के बीच जाकर माफी मांग ली। माफी मांगने के बाद भी मुस्लिम समुदाय के लोगों में आरोपी के प्रति आक्रोश कम नहीं हुआ है।

मुस्लिम धर्म गुरुओं के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

मुस्लिम सामुदाय के कुछ लोगों का कहना है कि कुछ सालों पहले भी आरोपी डॉक्टर ने मुस्लिम धर्म गुरुओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी से कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्र में माहौल खराब हो सकता है, जिसको लेकर उन्होंने आरोपी डॉक्टर की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुस्लिम धर्म गुरुओं की तहरीर के आधार पर आरोपी डॉक्टर अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story