×

Bareilly: DBOL शुगर मिल में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ, कर्मियों को दिलायी गयी शपथ

Bareilly: मीरगंज धामपुर बायो ऑर्गेनिक लिमिटेड में चार से 10 मार्च तक चलने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का मंगलवार को शुभारंभ किया गया।

Sunny Goswami
Published on: 5 March 2024 11:08 AM GMT
bareilly news
X

डीबीओएल शुगर मिल में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: मीरगंज धामपुर बायो ऑर्गेनिक लिमिटेड में चार से 10 मार्च तक चलने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का मंगलवार को शुभारंभ किया गया। शुगर मिल के उपाध्यक्ष संजय कुमार श्रीवास्तव ने कर्मचारियों को जागरुक करने के लिये सुरक्षा उपकरण प्रदर्शनी का सुरक्षा ध्वजारोहण कर शुभारंभ किया। प्रदर्शनी के माध्यम से सभी कर्मचारियों को सुरक्षा से सम्बंधित विषयों की 10 मार्च तक जानकारी दी जाएगी।

मानव संसाधन एवं प्रशासन अरविंद गंगवार, वरिष्ठ प्रबंधक सुरक्षा शेषनाथ यादव एवं वरिष्ठ प्रबंधक मानव संसाधन नवीन कुमार श्रीवास्तव द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया। सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सुरक्षा शपथ दिलाई गयी। उपाध्यक्ष संजय कुमार श्रीवास्तव ने इस वर्ष की सुरक्षा थीम तथा सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत कारखाने में संचालित होने वाले कार्यक्रमों के विषय में सभी को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि सभी कर्मचारी आपस में एक-दूसरे को सुरक्षा के प्रति जागरुक करे व बिना हतोत्साहित हुए पूर्ण विश्वास के साथ सुरक्षा उपकरणों का प्रयोग करते हुए अपने कार्य को पूर्ण करे।

इस दौरान संजय श्रीवास्तव द्वारा पर्यावरण सुरक्षा पर भी काफी बल दिया गया और बताया कि यदि पर्यावरण सुरक्षित रहेगा तो हम सुरक्षित रहेंगे हम जो भी कार्य करे पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए सुरक्षित तरीके से करे। इसी में परिवार, संस्थान, समाज और देश की सुरक्षा है। इस दौरान कार्यक्रम में महाप्रबंधक तकनीकी रवि गुप्ता, महाप्रबंधक उत्पादन सुमोद सिंह, मुख्य महाप्रबंधक गन्ना आजाद सिंह, महाप्रबंधक लेखा जय गोपाल चावला, वरिष्ठ प्रबंधक संजय कुमार सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story