Bareilly News: CMO में तैनात अफसर रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई

Bareilly News: अफसर ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिल पर रिपोर्ट लगाने के तीन हज़ार रूपए की रिश्वत मांगी थी।

Sunny Goswami
Published on: 6 Jun 2024 3:05 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2024 2:06 PM GMT)
Bareilly News
X

गिरफ्तार अफसर की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: सीएमओ कार्यालय मे तैनात प्रशासनिक अफसर को एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है। एंटी करप्शन की टीम ने अफसर को चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिल पर रिपोर्ट लगाने को तीन हज़ार रूपए की रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की पहले ही की गई थी। एंटी करप्शन की टीम ने अफसर को रिश्वत के रूपए लेते हुए पकड़ा और अपने साथ कोतवाली लेकर चली गई जहाँ उसके खिलाफ सम्बंधित धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ हुआ।

तीन हजार की मांगी रिश्वत

जानकारी के मुताबिक सीएमओ कार्यालय मे तैनात प्रशासनिक अफसर देवेंद्र सिंह पुत्र महावीर सिंह निवासी रामगंगा बिहार कॉलोनी मुरादाबाद हाल का पता जनकपुरी राजेंद्र नगर को गुरुवार को एंटी करप्शन की टीम ने दोपहर ढ़ाई बजे चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिल पर रिपोर्ट लगाने के तीन हज़ार रूपए की रिश्वत लेते कमरा नंबर 18 से पकड़ लिया। देवेंद्र सिंह ने रामकृष्ण पुत्र रामचंद्र लाल निवासी अलोकनगर इज्जतनगर से रिपोर्ट लगाने के तीन हज़ार रूपए की रिश्वत की मांग की थी।

रंगे हाथों गिरफ्तार

रामचंद्र लाल ने रिश्वत मांगने की शिकायत एंटी करप्शन की टीम से की जिसके बाद गुरुवार को रामचंद्र ने कमरा नंबर 18 मे बैठे देवेंद्र सिंह को रिश्वत के तीन हज़ार रूपए जैसे ही दिए वैसे ही बाहर खड़ी एंटी करप्शन की टीम ने अफसर को रिश्वत के रुपयों के साथ पकड़ लिया। एंटी करप्शन की टीम ने देवेंद्र सिंह के हाथ धुलवाये तो नोटों पर लगे केमिकल के द्वारा पानी और हाथों का रंग गुलाबी हो गया। जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम देवेंद्र सिंह को पकड़कर कोतवाली ले गई। जहाँ उसके खिलाफ सम्बंधित धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ किया गया। जिला अस्पताल मे एंटी करप्शन की कार्यवाही को देख स्टाफ के होश उड़ गए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story