TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: दो दिन से गायब वृद्ध का रामगंगा में मिला शव, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: परिवार वालों ने बताया कि मृतक सोलह सितंबर से अपने घर से लापता था । वो दो दिन से उसकी तलाश कर रहे थे ।

Sunny Goswami
Published on: 19 Sep 2024 2:59 AM GMT
old man Dead body
X

Bareilly News (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly News: घर से गायब वृद्ध का रामगंगा मे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया । मृतक अपने घर से दो दिन से गायब था । ग्रामीणों ने रामगंगा किनारे शव देख पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की ।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव ततारपुर मे रामगंगा किनारे साठ वर्षीय ब्रह्मपाल पुत्र छोटेलाल निवासी गांव कूप थाना मिलक जिला रामपुर का शव पानी में उतराता दिखाई दिया। खेत किनारे काम कर रहे ग्रामीणों ने जब रामगंगा किनारे वृद्ध का शव देखा तो उनके होश उड़ गए । कुछ ही देर में मृतक के परिवार वाले लापता वृद्ध को रामगंगा किनारे तलाशते हुए मौके पर पहुंच गए । परिवार वालो ने शव को देख उसकी शिनाख्त ब्रह्मपाल के रूप में की ।

सोलह सितंबर से लापता

परिवार वालों ने बताया कि मृतक सोलह सितंबर से अपने घर से लापता था । वो दो दिन से उसकी तलाश कर रहे थे । आज वो रामगंगा किनारे तलाश के लिए ही निकले थे ,ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।

इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि गांव ततारपुर मे रामगंगा के किनारे पानी मे एक शव बरामद हुआ है, जिसके बाद शव की शिनाख्त कर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ,मृतक कूप गांव का रहने वाला है जो दो दिन पहले से अपने घर से गायब था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story