Bareilly News: महिला को बच्चे को ले जाते पकड़ा, चोरी का आरोप लगाकर पुलिस को सौंपा

Bareilly News: आशियाना कॉलोनी में एक महिला एक बच्चे को अपने साथ ले जाने लगी तो वहां मौजूद लोगों ने उस महिला को पकड़ लिया और तुरंत ही उसकी सूचना पुलिस को दी।

Sunny Goswami
Published on: 19 Oct 2024 1:31 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: एक महिला को लोगों ने बच्चा चोरी करने के आरोप में पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को बच्चा चोरी करने का आरोप में वहां रहने वाले लोगों ने पकड़ लिया उसे पकड़ने के बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ थाने ले कर आ गई। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। लोगों ने महिला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

थाना बारादरी क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी में एक महिला एक बच्चे को अपने साथ ले जाने लगी तो वहां मौजूद लोगों ने उस महिला को पकड़ लिया और तुरंत ही उसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा आरोपी महिला थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा की रहने वाली है। उसका नाम शाहिदा पत्नी जाहिद बताया जा रहा है। महिला का कहना है कि वह बच्चों को पकड़कर मस्जिद में ले जा रही थी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उस वीडियो में लोग महिला को पकड़ने के बाद बोल रहे हैं कि यह महिला आशियाना कॉलोनी में एक बच्चे को पकड़कर ले जा रही थी। यह महिला बच्चा चोरी करने के बाद अपने साथ ले जा रही थी। महिला का नाम शाहिदा है और इसके पति का नाम जाहिद है। यह जोगी नवादा की रहने वाली है। जब महिला से पूछा गया कि बच्चा चुरा के कहां ले जा रही है तो महिला ने कहा वह बच्चे को अपने साथ मस्जिद में लेकर जा रही है।

इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने डायल 112 पुलिस सहित थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस आरोपी महिला को अपने साथ ले गई, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। महिला के बच्चे ले जाने से आसपास की कॉलोनी के लोगो में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों का कहना है कि उनके बच्चे स्कूल के बाद कोचिंग पढ़ने जाते हैं इससे उनके बच्चो के लिए भी ऐसी महिलाओ से खतरा बना रहेगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story