Bareilly News: बहन के घर जा रहे युवक को छोटा हाथी ने मारा टक्कर, मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Bareilly News: बहन के घर जा रहे दो बाइक सवार युवक को छोटा हाथी (पिकअप) ने टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 10 Aug 2024 4:05 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media) 

Bareilly News: बहन के घर जा रहे दो बाइक सवार युवक को छोटा हाथी (पिकअप) ने टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। घटना जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे दो मासूम बेटियों को छोड़ गया।

थाना बिशारतगंज के गांव किशनपुर जादवपुर के रहने वाले 24 वर्षीय धर्मपाल के रिश्तेदार नरेश ने बताया कल देर शाम धर्मपाल बाइक से अलीगंज के गांव चंद नगर का रहने वाला रिश्ते के भाई हित नारायण के साथ अपनी बहन नंद रानी को बदायूं बुलाने के लिए जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक देवचरा के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार से आ रहे छोटा हाथी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में चौबीस वर्षीय धर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 19 वर्षीय उसका दोस्त हित नारायण गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वही शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने धर्मपाल की मौत की सूचना उसके परिवार को दी। अचानक मौत की खबर मिलते ही धर्मपाल के घर में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी अनीता का रो-रो पर बुरा हाल है। धर्मपाल अपने पीछे दो बेटियों को छोड़ गया जो अपने पिता का शव देख बार-बार रो रही थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story