Bareilly: मुठभेड़ में पकड़ा गया पीलीभीत का इनामी गौतस्कर, साथी हुआ फरार

Bareilly: हाफिजगंज के इंस्पेक्टर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को अपनी तरफ आता देख इनामी बदमाश ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी।

Sunny Goswami
Published on: 9 July 2024 11:04 AM GMT
bareilly news
X

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया पीलीभीत का इनामी गौतस्कर (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी गौतस्कर को पकड़ लिया है। वहीं उसका साथी पुलिस पर फायरिंग करता हुआ मौके से फरार हो गया। पुलिस को गौतस्कर के पास से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस सहित दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस घायल के प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नवाबगंज ले गई है।

थाना हाफिजगंज के इंस्पेक्टर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। तभी सामने से आई बाइक पर बैठे दोनों युवक संदिग्ध दिखे तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस को अपनी तरफ आता देख इनामी बदमाश ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में इनामी बदमाश कामिल पुत्र बाबू कुरैशी निवासी मोहल्ला ग्यासपुर बीसलपुर (पीलीभीत) घायल हो गया। वहीं बाइक पर बैठा उसका दूसरा साथी सलीम पुत्र जमील निवासी मौहल्ला कोट थाना बारादरी पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया।

पुलिस को इनामी बदमाश के पास से 1 तमंचा 315 एक खोखा कारतूस और दो जिंदा कारतूस मिला है। पुलिस घायल बदमाश को प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नवाबगंज ले गई। वहीं पुलिस फरार सलीम की तलाश में लगी हुई है। पुलिस को 25 हजार के इनामी बदमाश कामिल ने बताया कि उसके साथ बाइक पर सलीम बैठा हुआ था जो मौका देख कर भाग गया।

सलीम और उसके साथियों ने मिलकर एक जून की रात को गांव बीजामऊ में हुई गौकशी को घटना को अंजाम दिया था। वो पीलीभीत से बरेली आकर गौकशी करते थे। इनामी गौकशी करने वाले बदमाश को पकड़ने वाली टीम में हाफिजगंज इंस्पेक्टर जगत सिंह, एसओजी और सर्विलांस की टीम के साथ उप निरीक्षक जुगमेंद्र सिंह, सौरभ यादव ,सज्जन सिंह, हरिमुख सिंह, हेड कांस्टेबल शशि कुमार और कॉन्स्टेबल ज्ञानेश कुमार शामिल रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story