Bareilly News: युवक को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bareilly News: पाकिस्तान और फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाने वालो पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Sunny Goswami
Published on: 7 Oct 2024 6:30 AM GMT
Bareilly news
X

Bareilly news (pic: social media) 

Bareilly News: शहर का माहोल बिगड़ने के लिए कुछ खुरापाती लोग सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालते रहते है। इसी बीच जिले से ताजा मामला निकलकर सामने आया है। जहां सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक युवक को पाकिस्तान और फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखा जा रहा है। बाद में वीडियो वायरल होते ही पुलिस द्वारा युवक पर कार्रवाई की जाती है। उसे इस तरह सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना भारी पड़ गया। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।

देश के पीएम पर भी की थी टिप्पणी

बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के निवासी आशिक पुत्र मुख्तर शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर पाकिस्तान और फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो में युवक ने देश के पीएम को लेकर भी अपशब्द बोले हैं। जिसके बाद अनिल शर्मा नाम के युवक ने थाने में इसकी शिकायत की। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने इस मामले पर एक्शन लिया। और कुछ ही देर बाद आरोपी युवक आसिफ को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर पुलिस ने आरोप युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और उसको जेल भेज दिया है।

थाना कैंट के इंस्पेक्टर ने क्या कहा

इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि एक युवक की शिकायत पर ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को समय से न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक हरवीर सिंह हेड कांस्टेबल सुधीर कुमार सिपाही सौरभ चीमा सुशील कुमार शामिल रहे। आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो सामने आ रही है जिसमें लोग अपने ही देश के खिलाफ गलत बातें बोल रहे हैं। साथ ही वो देश की मौजूदा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगा रहें हैं। जिनपर लगातार पुलिस शिकंजा कस रही है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story