Bareilly News: पुलिस ने विस्फोटक पदार्थ के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Bareilly News: पुलिस को उनके पास से ग्यारह गत्ते विस्फोट पदार्थ और एक थैली में चालीस डिब्बे विस्फोटक पदार्थ के पटाखे बरामद हुए। पुलिस ने दोनों पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया।

Sunny Goswami
Published on: 11 Oct 2024 2:19 PM GMT
Police arrested two people with explosives, sent to jail
X

पुलिस ने विस्फोटक पदार्थ के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार, भेजे गए जेल: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के सिरौली में अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के बाद पूरे जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा अवैध पटाखा फैक्ट्री की छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। इस कार्रवाई में पुलिस ने दो लोगों को विस्फोटक सामग्री के साथ गिरफ्तार कर उनको जेल भेज दिया। पुलिस के द्वारा की जा रही कार्यवाही से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

थाना शाही पुलिस को सूचना मिली कि दो लोग अवैध विस्फोटक पदार्थ के साथ दुनका में बैठे हुए हैं। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस को देख दोनों लोग घबरा कर भागने की कोशिश करने लगे, पर पुलिस ने तीस वर्षीय राहुल पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी गांव दुनका और चौबीस वर्षीय राजू पुत्र चंद्रपाल निवासी दुनका, दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दोनों पकड़े गए आरोपियों को पकड़कर भेजा जेल

पुलिस को उनके पास से ग्यारह गत्ते विस्फोट पदार्थ और एक थैली में चालीस डिब्बे विस्फोटक पदार्थ के पटाखे बरामद हुए। पुलिस ने दोनों पकड़े गए आरोपियों के सहित भसीन ट्रेडर्स के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि क्षेत्र में लगातार पुलिस के द्वारा अवैध रूप से पटाखा या विस्फोटक सामग्री रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने दो लोगों को विस्फोटक सामग्री के साथ दुनका से गिरफ्तार किया है। दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया गया है।

आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष अमित कुमार, उपनिरीक्षक सुधीर कुमार, हेड कांस्टेबल कमलेश्वर सिंह, कांस्टेबल रोबिन राणा, आसिफ, सचिन भाटी शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story