Bareilly News: पुलिस ने मुठभेड़ में तीन गो तस्करों को पकड़ा, दो दरोगा भी घायल

Bareilly News: पुलिस मुठभेड़ में चली गोली में एक बदमाश के पैर में जा लगी जिससे वह वहीं गिर गया। इस दौरान दरोगा सनी चौधरी और अवधेश कुमार भी घायल हो गए।

Sunny Goswami
Published on: 20 July 2024 1:10 PM GMT
Bareilly News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: बदमाशों पर पुलिस का कहर लगातार जारी है। पुलिस लगातार बदमाशों पर एनकाउंटर की कार्रवाई कर रही है जिससे बदमाशों में खौफ है। बीती रात बहेड़ी पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी का तीन शातिर बदमाशों को मौके से दबोच लिया। उनके पास से अवैध तमंचा समेत चोरी की बाइक आदि सामान बरामद हुआ है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इस दौरान पुलिस के दो उपनिरीक्षकों भी घायल हो गए।

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

शुक्रवार की देर रात बहेड़ी पुलिस टीम शांति व्यवस्था बनाने के लिए गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम जैसे ही सिंगोती पुल के पास पहुंची परेवा की ओर से एक बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें टॉर्च दिखाकर रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार बदमाशों ने बाइक को पुल के करीब 100 कदम आगे परेवा की ओर सिंगोती की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर मोड़ दिया। बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

तीन गिरफ्तार

इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चली गोली में एक बदमाश के पैर में जा लगी जिससे वह वहीं गिर गया। इस दौरान दरोगा सनी चौधरी और अवधेश कुमार भी घायल हो गए। घायल बदमाश के साथी अपने आप को घिरता देख झाड़ियां में छुप गए। पुलिस टीम ने उनके दोनों साथियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए घायल बदमाश ने अपना नाम साकिर पुत्र साबिर, खलील पुत्र तुफैल, ताहिर पुत्र साबिर निवासी गाना सिली जागीर थाना बहेड़ी बताया। उनके पास से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का तमंचा 8 जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस एक चोरी की बाइक बरामद की है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story