Bareilly News: 15 अभियोग का वांछित बदमाश से पुलिस का मुठभेड़, दरोगा और सिपाही सहित बदमाश घायल

Bareilly News: भोजीपुरा पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान 15 अभियोग का वांछित अभियुक्त को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को उसके पास से एक अवैध तमंचा कारतूस के साथ फर्जी नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद हुई।

Sunny Goswami
Published on: 10 Sep 2024 1:32 PM GMT
Bareilly News
X

पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Bareilly News: भोजीपुरा पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान 15 अभियोग का वांछित अभियुक्त को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को उसके पास से एक अवैध तमंचा कारतूस के साथ फर्जी नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद हुई। मुठभेड़ के दौरान जहां बदमाश के पैर में गोली लगी है, वहीं दरोगा वह एक सिपाही भी मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आपको बता दें, कि जनपद के थाना भोजीपुरा पुलिस बीती रात क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान ग्राम मझोआ गंगापुर से सागलपुर रोड पर एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आता दिखाई दिया जिसे रोकने का पुलिस ने प्रयास किया। उसके द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। जिसमें उप निरीक्षक रणवीर सिंह व आरक्षी रिंकू भाटी घायल हो गए। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सर्वेश उर्फ गुड्डू पुत्र सुभाष सक्सेना निवासी ग्राम टांडा छंगा थाना शीशगढ़ और वर्तमान निवासी थाना हाफिजगंज बताया है। पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर मय चार जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल जो फर्जी नंबर प्लेट की है, बरामद हुई है। अभियुक्त जनपद में हत्या, बलात्कार, मारपीट और नकाबजनी आदि के पंजीकृत कुल 15 अभियोगो में वांछित था। मुठभेड़ के दौरान घायल दोनों पुलिसकर्मी वा अभियुक्त को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भोजीपुरा में भर्ती कराया गया है। जहां से डॉक्टर ने अभियुक्त सर्वेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जिला अस्पताल में अभियुक्त सर्वेश उर्फ गुड्डू का उपचार चल रहा है जहां से पुलिस उसे जेल भेज देगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story