TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: ठण्ड में विद्यालय परिसर में छात्रों को प्रधानाचार्य ने सुनाई नहाने की सजा, वीडियो वायरल

Bareilly News: फरीदपुर के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का छात्रों का नहलाते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है।

Sunny Goswami
Published on: 19 Dec 2023 9:22 AM GMT
bareilly news
X

ठंड में विद्यालय परिसर में छात्रों को नहलाने का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक) 

Bareilly News: जिले के फरीदपुर के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का छात्रों का नहलाते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कोई प्रधानाचार्य को तानाशाह कह रहा है तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो का समर्थन भी कर रहे हैं। विद्यालय परिसर में लगे पंपिंग सेट पर नहाते छात्रों का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रधानाचार्य ने अपने मोबाइल से बनाया वीडियो

मंगलवार सुबह प्रार्थना के बाद विद्यालय में प्रधानाचार्य ने ऐसे विद्यार्थियों को नहाने की सजा सुना दी। जो छात्र घर से नहाकर नहीं आए थे। पांच छात्रों को विद्यालय में लगे पंपिंग सेट पर ही नहलाया। कड़ाके की ठंड में खुले में नहाते छात्र कांपते भी नजर आए। प्रधानाचार्य ने खुद ही इसका वीडियो भी बनाया। बाद में इसे छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज में स्नान करते बच्चो की वीडियो ग्रुपों में साझा कर दिया। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कुछ ने बताया तानाशाही, कुछ ने किया समर्थन

वीडियो में प्रधानाचार्य विद्यार्थियों से पूछ रहे हैं कि अब प्रतिदिन नहाकर विद्यालय आओगे। इस पर विद्यार्थी हामी भरते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई लोग इसे तानाशाही बता रहे हैं तो कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं।

प्रेरणा लेने के मकसद से साझा किया वीडियो

विद्यालय के प्रधानाचार्य रणविजय सिंह यादव ने बताया कि ये छात्र कई दिन से बिना नहाए स्कूल आ रहे थे। नियम का पालन करने के लिए सभी को विद्यालय में ही नहाने के लिए कहा गया। अन्य विद्यार्थी भी प्रेरणा लें, इस वजह से इस वीडियो को साझा किया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story