Bareilly News: प्राइवेट बस खाई में घुसी, एक की मौत, दो दर्जन यात्री घायल

Bareilly News: पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Sunny Goswami
Published on: 24 Aug 2024 3:57 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: सवारी लेकर दिल्ली जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में घुस गई। बस के खाई में गिर जाने से यात्रियों के बीच चीख पुकार मच हुई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के कारण एक लाइन पर करीब दो घंटे तक ट्रैफिक बंद रहा, दूसरी लाइन से ट्रैफिक को चलाया गया।

जानकारी के मुताबिक बरेली जनपद के थाना सीबीगंज क्षेत्र के टीयूलिया के पास शुक्रवार देर रात डीसीएम (यूपी 25 सीटी 9339) लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रहा था उसके पीछे डबल डेकर बस (यूपी 15 डीटी 9752) चल रही थी। रात दस बजे के आसपास पीछे चल रही बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में घुस गई, इससे बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में दस वर्षीय परवीन पुत्र संजय निवासी मझग्वा थाना मोहमदी जिला लखीमपुर खीरी की मौत हो गई और दो दर्जन करीब सवारियां घायल हो गईं।


हादसे की सूचना मिलते ही एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्र, सीओ हाइवे नितिन कुमार दो थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। क्रेन से बस को खाई से बाहर निकलवाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घायल हुए लोगो की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। एक लाइन लगभग दो घंटे तक बंद रही। पुलिस ने दूसरी लाइन से ट्रैफिक को सुचारू रूप से चालू कराया। वहीं खबर लिखे जाने तक सभी घायलों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story