Bareilly News: एक नहीं, दो नहीं, ग्यारह महिलाओं की हत्या करने वाला साइको किलर गिरफ्तार, इस वजह से करता है नफरत

Bareilly News: शाही और शीशगढ़ क्षेत्र में महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए साइको किलर का नाम कुलदीप गंगवार है

Sunny Goswami
Published on: 9 Aug 2024 10:32 AM GMT
Psycho killer who murdered women arrested
X

महिलाओं की हत्या करने वाला साइको किलर गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक सीरियल हत्याकांड का खुलासा हुआ है जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर को गिरफ्तार कर लिया है। साइको किलर ने महिलाओं की हत्या करना काबुल कर लिया है। एसएसपी अनुराग आर्य इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

साइको किलर गिरफ्तार

आपको बता दें कि शाही और शीशगढ़ क्षेत्र में महिलाओं की हत्या करने वाले साइको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए साइको किलर का नाम कुलदीप गंगवार है जो कि नवाबगंज क्षेत्र के गांव बाकरगंज समुआ का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक कुलदीप की मानसिक स्थिति सही नही है, उसकी मानसिक हालत को देख उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई।

महिलाओं से करता है नफरत

पत्नी का छोड़ना उसको इतना नागवार गुजरा कि उसको महिलाओं से नफरत होने लगी और उसने सिलसिलेवार तरीके से महिलाओं की हत्या करना शुरू कर दी। कुलदीप गंगवार को बुआ का घर शाही थाना क्षेत्र के गांव सब्जीपुर में है जहां वो आता जाता रहता था। इसी दौरान उसने महिलाओं को अकेला देख उनकी हत्या करना शुरू कर दिया।

महिलाओ की एक तरह से हत्या होने से क्षेत्र की महिलाओं ने अकेले खेतों पर जाना तक छोड़ दिया था। पुलिस के लिए साइको किलर को पकड़ना सिर दर्द बन गया था। एडीजी से लेकर आईजी, एसएसपी ने गांवो में कैंप किया। ग्रामीणों को जागरूक किया और क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। लेकिन अभी कुछ दिनों पहले एसएसपी अनुराग आर्य ने शक के आधार पर तीन हत्याओं के स्केच जारी किए थे। आज पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने महिलाओं के हत्यारे को पकड़ लिया।

बता दें कि मीरगंज सर्किल के शाही और शीशगढ़ में पिछले एक साल से एक ही तरह से महिलाओं के शव खेत में पड़े मिल रहे थे। महिलाओं के गले को दुपट्टे द्वारा कसकर हत्या करके उनको खेतों में फेंक दिया जा रहा था। जिन जिन महिलाओं की हत्या हुई है उन सबकी उम्र लगभग 45 से 60 साल के आसपास थी। पुलिस के लिए महिलाओं का हत्यारा हाथ नहीं आने से सिर दर्द बन हुआ था। अब पुलिस ने साइको किलर को पकड़ चैन की सांस ली होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story