राजस्थान की युवती की इंस्टाग्राम पर भागलपुर के लड़के से हुई दोस्ती, फिर..

Bareilly News: बरेली जंक्शन पर ट्रेन संख्या 12372 में राजस्थान के उदयपुर शहर के रहने वाली एक लड़की सोशल मीडिया साइट पर इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के चलते अपने दोस्त से मिलने निकली थी।

Sunny Goswami
Published on: 10 Aug 2024 12:25 PM GMT
bareilly news
X

राजस्थान की युवती की इंस्टाग्राम पर भागलपुर के लड़के से हुई दोस्ती (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: आजकल के बच्चे कब सोशल मीडिया के जरिए गलत कदम उठा ले। इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। शनिवार को जंक्शन पर एक ऐसी लड़की को टीटीई ने आरपीएफ के हवाले कर दिया। जो लड़की स्लीपर कोच मे बैठकर इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के कारण अपने दोस्त से मिलने राजस्थान से बिहार के भागलपुर जा रही थी। सोशल मीडिया साइट के जरिए तमाम ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। जिसमें बच्चों के साथ विभिन्न घटनाएं होती रहती हैं।

बच्चों के माता-पिता भी इस पर कुछ खास गौर नहीं देते। जिसकी वजह से कभी-कभी उनके बच्चे बड़ी मुसीबत में पड़ जाते हैं। दरअसल शनिवार को बरेली जंक्शन पर ट्रेन संख्या 12372 आकर खड़ी हुई। जिसमें राजस्थान के उदयपुर शहर के रहने वाली एक लड़की सोशल मीडिया साइट पर इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के चलते अपने दोस्त से मिलने निकली थी। वो लड़की ट्रेन संख्या 12372 के स्लीपर 6 कोच में बैठी हुई थी। बताया जा रहा है कि लड़की दिल्ली कैंट रेलवे से भागलपुर के लिए निकली थी।

बरेली जंक्शन पर जैसे ही ट्रेन रूकी तो बरेली के टीटीई की निगाह सहमी बैठी लड़की पर पड़ी। टीटीई ने देखा कि लड़की स्लीपर के कोच में अकेले सहमे बैठी हुई है। जब टीटीई ने पास जाकर लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने टीटीई को सबकुछ बता दिया कि वह कहां से आई है और कहां जा रही है। इसके बाद टीटीई ने आरपीएफ की मदद से लड़की को बरेली स्टेशन पर उतरवा दिया। रेलवे पुलिस ने लड़की के माता-पिता को मामले की सूचना दी।

लड़की की सूचना मिलते ही उसके माता-पिता राजस्थान से अपनी बेटी को लेने बरेली के लिए चल पड़े हैं। लड़की के माता पिता के जंक्शन पहुंचने पर रेलवे पुलिस लड़की को माता-पिता के हवाले कर देगी। टीटीई की जागरूकता के चलते एक लड़की के साथ अनहोनी होने से बच बच गई। क्या पता था कि उसके भागलपुर पहुंचने से पहले कोई अनहोनी हो जाती। फिलहाल रेलवे पुलिस को लड़की के माता पिता आने का इंतजार है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story