×

Bareilly News: मामूली विवाद पर बीच सड़क रेता युवक का गला, वीडियो वायरल

Bareilly News: क्षेत्र के रिंकू और शफीक के बीच विवाद हो गया। कहासुनी बढ़ते ही रिंकू ने शफीक पर चाकू से हमला कर दिया। रिंकू शफीक कर ऊपर बैठकर चाकू से उसका गला रेतने लगा।

Sunny Goswami
Published on: 27 Jun 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 8:46 AM GMT)
Bareilly News
X
मामूली विवाद पर रेता गला। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक दूसरे युवक कर ऊपर बैठकर चाकू से उसका गला रेत रहा है। राहगीर पास से गुजरते हुए नज़र आ रहे हैं लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। घायल युवक का इलाज निजी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जहाँ उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

बचाने के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

थाना बारादरी क्षेत्र के बनखण्डी नाथ मन्दिर की रोड पर रिंकू नाम का युवक मोमोज का ठेला लगाता है। उसकी किसी बात को लेकर पास के रहने वाले शफीक से कहासुनी हो गई। कहासुनी बढ़ते ही रिंकू ने शफीक पर चाकू से हमला कर दिया। रिंकू शफीक कर ऊपर बैठकर चाकू से उसका गला रेतने लगा जिसका वीडियो सड़क पर गुजर रहे लोगों ने बना लिया। लोगो ने घटना का वीडियो तो बना लिया पर किसी ने भी शफीक को बचाने की हिम्मत नहीं की। शफीक मदद के लिए चीखता रहा मगर कोई भी राहगीर उसे बचाने नहीं गया। रिंकू काफ़ी देर तक शफीक का गला रेतता रहा और फिर कुछ देर बाद वो मौके से भाग गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

आरोपी की तलाश जारी

सीओ थर्ड अनीता चौहान ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्र में दो युवको का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने दूसरे के गले पर चाकू से हलमा कर दिया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत सामान्य है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। जल्द ही फरार हुए आरोपी को पुलिस पकड़कर जेल भेजेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story