TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Road Accident: होली से पहले घर में छाया मातम, हादसे में परिवार के 4 लोगों की मौत, 10 घायल

Bareilly News: रंगों के त्योहार होली से पहले दर्दनाक हादसा सामने आया है। यह हादसा बरेली में हुआ है जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गयी और 10 लोग घायल हो गए।

Aakanksha Dixit
Published on: 24 March 2024 5:27 AM GMT (Updated on: 24 March 2024 6:27 AM GMT)
Bareilly News
X

हादसे की सूचना के बाद परिवार में मचा कोहराम source: Newstrack  

Bareilly Road Accident: आज जहाँ एक तरफ लोग होलिका दहन के बाद धूमधाम से होली के पर्व का स्वागत करेंगे। तो वहीँ आज एक परिवार की होली की ये खुशियां अचानक मातम में बदल गयी। रंगों के त्योहार होली से पहले दर्दनाक हादसा सामने आया है। यह हादसा मिलक बाईपास रामपुर में हुआ है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गयी और 10 लोग घायल हो गए।

ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर

एक ही परिवार के कुछ लोग ट्रैक्टर से मिलक बाईपास रामपुर होते हुए वापस अपने निवास स्थान बरेली आ रहे थे। तभी रास्ते में एक ट्रक की उस ट्रैक्टर ट्राली से आमने-सामने भयंकर भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जो 4 लोग इस हादसे का शिकार हुए उसमें दो मासूम बच्चे भी थे। यें नहीं इस हादसे में बाकी के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घर वापसी में हुआ हादसा

गांव के ही रहने वाले एक किसान नेता हरवीर सिंह ने बताया कि परिवार के लोग नामकरण संस्कार मे शामिल होने गए थे। वहीँ से होकर वापस गांव आ रहें थे कि मिलक बाई पास के समीप एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मौके पर ही चार लोगो की मौत हो गयी और बाकी के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद पूरे गांव मे मातम पसर गया है। जिनके घर में यह हादसा हुआ है। उनकी आर्थिक हालत सही नहीं है। मेहनत मजदूरी करके वो अपना घर चला रहा रहे थे।

बुझा घर का चिराग

मृतकों के परिवार के ही एक सदस्य बुद्धसेन ने बताया कि शनिवार देर रात सड़क हादसे मे उसकी पत्नी रामवती उम्र 35 वर्ष, भतीजा रवि उर्फ़ टिंकू उम्र 15 वर्ष, भतीजी सावित्री उम्र 30 वर्ष और कविता उम्र 16 वर्ष की सड़क हादसे मे मौत हो गयी। जबकि बाकी के दस लोग हादसे मे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि वह सब लोग भोजपुर मुरादाबाद से नामकरण कार्यक्रम मे शामिल होने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से वापस घर आ रहें थे। तभी ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। इस हादसे मे उनकी पत्नी रामवती की भी मौत हो गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जाँच पड़ताल के दौरान पता चला की मृतक व उसका परिवार मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी खुर्द के रहने वाला था। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जिस घर में आज जहां होली खेलने की तैयारी होनी थी। वहां अब चीख पुकार मची हुई है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story