Bareilly News: कमरे से आ रही थी बदबू , पुलिस ने कमरा खोला तो सबके उड़े होश

Bareilly News: पुलिस ने बदबू आ रहे कमरे का गेट खोला तो होश उड़ गए। कमरे में एक युवक का सड़ा हुआ शव पड़ा हुआ था, शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

Sunny Goswami
Published on: 20 Oct 2024 12:16 PM GMT
The rotten body of a young man was lying in the room, the body was about three days old
X

कमरे में एक युवक का सड़ा हुआ शव पड़ा हुआ था, शव करीब तीन दिन पुराना: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में कॉलोनी के एक कमरे के पास से बदबू आ रही थी जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदबू आ रहे कमरे का गेट खोला तो होश उड़ गए। कमरे में एक युवक का सड़ा हुआ शव पड़ा हुआ था, शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। जिससे काफी बदबू आ रही थी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कमरे में शव मिलने की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए। कमरे से इस कदर बदबू आ रही थी कि पुलिस वाले भी मूंह पर कपड़ा बांधकर अंदर घुसे।

थाना बहेड़ी क्षेत्र के नगर पालिका क्वार्टर के एक कमरे से आसपास के लोगो को बदबू आनी शुरू हुई लोगो ने आस पास जाकर देखा तो बाहर कुछ नही था जिसके बाद कुछ लोग बदबू वाले कमरे के बाहर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदबू आने वाले कमरे का गेट खोला तो एक युवक का शव कमरे में पड़ा हुआ था मृतक का नाम 35 वर्षीय आशीष पुत्र सुधीर सिंह बताया जा रहा है।

मृतक शराब का पीने का आदी था

कुछ लोगों का कहना है कि मृतक शराब का आदी था उसको कई बार लोगों ने शराब के नशे में देखा था, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। वही कुछ देर बाद फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और उसने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए।

इंस्पेक्टर बहेड़ी का कहना है कि लोगों की सूचना पर वो मौके पर पहुंचे तो कमरे में युवक का कुछ दिन पुराना शव पड़ा मिला है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story