×

Route Divert In Bareilly: दो दिन तक रहेगा रूट डायवर्जन, प्रशासन ने जारी किया प्लान

Bareilly News: झुमका तिराहे से मिनीबाईपास तिराहे के मध्य निर्वाचन कार्य में लगें वाहनों/अधिकारियों/कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य समस्त प्रकार के वाहनों का डायवर्जन 18 से 19 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा।

Sunny Goswami
Published on: 17 April 2024 3:15 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Route Diversion: जनपद में19 अप्रैल को पीलीभीत लोकसभा में लगने वाली बरेली के बहेड़ी मे मतदान होना है जिसके चलते रुट डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के प्रथम चरण में जनपद बरेली के अंतर्गत 26 लोक सभा पीलीभीत बहेड़ी के लिए पोलिंग पार्टियों की रवानगी एफसीआई गोदाम परसखेड़ा से होगा। जबकि मतदान 19 ताऱीख को होना है। जिसके क्रम में झुमका तिराहा से मिनी बायपास तिराहा बरेली के मध्य सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की ओर से बरेली शहर में आने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुये विल्वापुल, इज्जतनगर/विलयधाम,बैरियर-2 होते हुये महानगर में प्रवेश करेगें। टियुलिया अण्डर पास से किसी भी प्रकार के भारी वाहन/चारपहिया/दो पहिया वाहन परसाखेड़ा की तरफ नही आयेगें। मिनीबाईपास तिराहे से किसी भी प्रकार के भारी वाहन/चार पहिया वाहन/टैक्ट्रर ट्राली/रोडवेज बस आदि परसाखेड़ा की तरफ नही जायेगे। सभी वाहन मिनीबाईपास से इज्जतनगर, विल्वापुल, नैनीताल रोड बड़ा बाईपास से जायेगें।

मथुरापुर चौराहे से परसाखेड़ा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन/दो पहिया वाहन नही जायेगें। झुमका तिराहे से मिनीबाईपास तिराहे के मध्य निर्वाचन कार्य में लगें वाहनों/अधिकारियों/कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य समस्त प्रकार के वाहनों का डायवर्जन 18 से 19 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story