×

Bareilly News: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों मे बवाल, चाकू से हमला, कई लोग घायल

Bareilly News: सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर आई, जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल लोगों का प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल किया रेफर कर दिया है।

Sunny Goswami
Published on: 11 April 2024 8:48 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 11:11 AM GMT)
Bareilly News
X
जांच पड़ताल के लिए अस्पताल पहुंची पुलिस (Newstrack)

Bareilly News: बरेली जनपद में ईद के दिन एक समुदाय के दो पक्षों मे जमकर बवाल हो गया। लड़ाई के दौरान दोनों ओर से जमकर चाकूबाजी हुई है, जिसमें कई लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ है। हमले मे एक पक्ष के पिता सहित चार लड़के गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, दूसरे पक्ष के लोग भी घायल हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर आई, जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल लोगों का प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल किया रेफर कर दिया है। मीरगंज थाना क्षेत्र के दिओरिया अब्दुल्लागंज गांव में ये मारपीट की घटना हुई है।

ईद के दिन दियोरिया अब्दुल्लागंज मे दो पक्षों मे चाकू और लाठी डंडे चलने से एक पक्ष के सलीम बेग पुत्र सद्दन बेग उम्र 55 उनके पांच बेटे सोहैल बेग, अनीश बेग, खिजर बेग, अमन बेग, रहीम बेग, अनीस बेग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के ज़ीशान, शानू, शुवेज़, उवेज़ शोहेल घायल हो गए । गांव के रहने वाले दानिश बेग ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत ख़राब थी वो डॉक्टर को दिखाने के लिए बरेली जा रहा था,उसकी बेटी को छोटा भाई चीज दिलाने ले जा रहा था।

तभी गांव के ज़ीशान अपने साथियो के साथ उसके भाइयों और पिता पर चाकूओ और डंडो से हमला कर दिया जिससे उसके चार भाई सहित पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अमन बेग ने बताया कि आज उसका भाई भतीजी को दुकान पर चीज दिलाने ले जा रहा था तभी ज़ीशान और उसके भाइयों ने उसके भाई पर हमला कर दिया पहले भी उनके द्वारा हमला हो चुका है लेकिन उन्होंने हमारे ऊपर भी मुकदमा दर्ज़ करवा दिया था उन्होंने बताया कि बिना बात के कई लोगो ने उसके भाइयों और पिता पर चाकूओ से हमला कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के बीडीसी सदस्य ज़ीशान ने बताया कि आज वो गांव मे अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी सोहैल बेग ने उसकी दुकान पर आकर उसके साथ गाली गलौच देना शुरू कर दिया। जिसके बाद वो अपने घर जाकर भाइयों को बुला लाया और मेरे और मेरे भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमे मैं और मेरे भाइयों को चोटे आई हैं। वहीं उसने बताया कि चुनावों की रंजिश को लेकर आपस मे मनमुटाव रहता था पहले बीडीसी यह लोग जीते थे इस बार के चुनावों मे मै बीडीसी मेंबर चुना गया जिसके चलते यह लोग हमारे से रंजिश मानते थे।

प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि दिओरिया अब्दुल्लागंज मे दो पक्षों में झगड़ा होने से दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है गांव मे शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story