×

Bareilly Crime News: खौफनाक! छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो शोहदों ने फेंका ट्रेन के आगे, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड; CM ने लिया बड़ा एक्शन

Bareilly Crime News: पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। डॉक्टरों की मानें तो उसकी हालत काफी गंभीर है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Oct 2023 8:47 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 9:57 AM GMT)
Bareilly crime news
X

school girl thrown infront of train (photo: social media ) 

Bareilly News: योगी सरकार के तमाम दावों के बावजूद प्रदेश में महिला अपराध से जुड़ी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। आए दिन स्कूल-कॉलेज जाने वाली छात्राओं से शोहदों द्वारा छेड़छाड़ और परेशान करने की खबरें आती रहती हैं। स्थानीय पुलिस के उदासीन रवैये के कारण कई बार मामला गंभीर हो जाता है। बरेली से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिले के सीबीगंज क्षेत्र में छात्रा को शोहदों ने छेड़खानी का विरोध करने पर दिल दहला देने वाली सजा दी है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता रोज की तरह मंगलवार को भी कोचिंग पढ़ने गई थी। कोचिंग से वापस जब वो घर लौट रही थी, तब गांव के ही कुछ लड़के उससे छेड़छाड़ करने लगे, जिसकी छात्रा ने पुरजोर विरोध किया। इससे नाराज शोहदों ने उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे उसका एक हाथ और दोनों पैर कट गए। उसकी कई हड्डियां भी टूट गई। पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। डॉक्टरों की मानें तो उसकी हालत काफी गंभीर है।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

मामले में अब तक तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने मामले को संज्ञान मे लिया और पीड़िता के पिता को पांच लाख रुपए की धनराशि दी है। इसके साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पीड़िता को बेहतर इलाज दिलाए। साथ ही इलाज खर्च की जिम्मेदारी भी प्रशासन उठाएगा।

रेलवे क्रॉसिंग पर लहूलुहान हालत में मिली

पीड़िता सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और इंटर की स्टूडेंट है। वह रोज गांव स्थित अपने घर से कोचिंग पढ़ने जाया करती थी। मंगलवार को जब वो काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने जब उसे ढूंढा तो वह खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में मिली। जिसके बाद फौरन उसे इज्जतनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ दो लड़कों ने इस करतूत को अंजाम दिया है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि इस मामले में एक युवक का नाम सामने आया है, जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की लापरवाही आई सामने

पीड़िता के परिवालों ने बताया कि गांव के ही एक लड़का करीब दो माह से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ उसे रास्ते में रोक लेता था। लड़के की शिकायत उसके परिवारवालों से भी की गई लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। लड़के की हरकत बढ़ने के बाद पुलिस में इसकी शिकायत की गई। लेकिन उन्होंने ने भी उदासीन रवैया अपनाया और मामले में कोई एक्शन नहीं लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story