Bareilly: स्कॉर्पियो और ईको गाड़ी में हुई आमने-सामने टक्कर, कई लोग घायल

Bareilly: थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव रुकमपुर से बरेली जाने वाले रास्ते मे सुबह के वक्त ईको कार और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 10 Aug 2024 6:59 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में स्कॉर्पियो और ईको गाड़ी में हुई आमने-सामने टक्कर (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले के फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे के गांव रुकुमपुर के पास बने पुल के ढाल के पास स्कार्पियों व ईको में आमने-सामने की टक्कर हो गई। भिंडत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में बैठे लोग घायल हो गए। हाइवे पर दो गाड़ियों की टक्कर से चीख पुकार मच गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो गाड़ियों मे घायल हुए लोगो को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। और दोनों गाड़ियों को सड़क मार्ग से हटाकर यातायात शुरू कराया।

थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव रुकमपुर से बरेली जाने वाले रास्ते मे सुबह के वक्त ईको कार और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाडियों के अंदर बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो गाड़ियों की टक्कर से रोड पर जाम लग गया बताया जा रहा है। ईको कार में सीएनजी गैस लगी हुई थी। टक्कर लगने के बाद गैस लीक होने के चलते कार में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आकर ईको में लगी आग को बुझाया।

पुलिस ने हादसे में हुए घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेजा और क्रेन की मदद से दोनो गाडियों को रोड से हटाया तब जाकर सुचारू रूप से ट्रैफिक शुरू हो सका। इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि आज शनिवार को सुबह लगभग 6 बजे रुकुमपुर गांव से बरेली जाने वाली रास्ते पर ईको गाड़ी नम्बर यूपी 25 सी एक्स 4101और दूसरी गाड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में आपस में टक्कर हो गई। जिसमें एक गाड़ी ईको सीएनजी चालित थी। जिसमें सीएनजी लीकेज हो रही थी।

मौके पर हमने फायर सर्विस की गाड़ी को बुला लिया। एक्सीडेंट के दौरान नेशनल हाईवे पर जाम लग गया था। हमने क्रेन मंगा कर दोनों गाड़ियों को राष्ट्रीय मार्ग से हटाकर यातायात शुरू कराया। इस दौरान घायल हुए व्यक्तियों में ईको गाड़ी के चालक अमरपाल यादव पुत्र वीर सिंह यादव निवासी दीनपुर थाना शहज़ाद नगर जिला रामपुर एवं ईको गाड़ी में बैठे दो अन्य लोगों और दूसरी गाड़ी स्कॉर्पियो में बैठे ज्ञान सिंह व कुलदीप को इलाज के लिए एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story