TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: मीरगंज के वरिष्ठ अधिवक्ता की संदिग्ध बुखार से मौत, अधिवक्ताओं में शोक की लहर

Bareilly News: सोमवार की शाम के समय अचानक अधिवक्ता की तबियत बिगड़ने पर परिजन उन्हें राजश्री मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया। राकेश कुमार रुहेला की अचानक मृत्यु पर परिवार में कोहराम मच गया।

Sunny Goswami
Published on: 30 Sep 2024 5:15 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: मीरगंज बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता की सोमवार को तबीयत ज्यादा खराब होने से परिवार के उनको अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया। संदिग्ध बुखार से हुई मौत से बार एसोसिएशन मीरगंज में शोक की लहर दौड़ गई, मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बेटियों को रो बिलखता छोड़ गए। जानकारी के अनुसार मीरगंज के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले अधिवक्ता राकेश कुमार रुहेला पिछले कई वर्षों से तहसील मीरगंज में वकालत कर रहे थे। उन्हें पिछले दो-तीन दिनों से बुखार आ रहा था बुखार होने के बाद भी वो अपना कार्य कर रहे थे।

सोमवार की शाम के समय अचानक अधिवक्ता की तबियत बिगड़ने पर परिजन उन्हें राजश्री मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया। राकेश कुमार रुहेला की अचानक मृत्यु पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे दो बेटियों खुशी ,साक्षी सहित पत्नी को रोता बिलखता छोड़ गए जैसे ही अधिवक्ता राकेश कुमार रुहेला की मौत की सूचना बार एसोसिएशन मीरगंज को लगी, बार एसोसिएशन में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार उपाध्याय, सचिव भगवान सिंह गंगवार, ओमपाल शर्मा ,अरविन्द एडवोकेट, सतीश कुमार,शिवराम वर्मा ,आनंदपाल सिंह ,संजीव सिंह ,अरविंद कुमार ,सहित दर्जन भर अधिवक्ता और नेता उनके निवास स्थल पर पहुँचे तथा उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

मीरगंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने बताया कि उनको सूचना मिली कि वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश कुमार रुहेला की बुखार के चलते मौत हो गई ,बार एसोसिएशन उनके परिवार के साथ खड़ा है उनका एक दम से चले जाना पीड़ा दायक है वो अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story