Bareilly: सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी, विष्णु मौर्य से मंदिर में रचाई शादी

Bareilly News: गिरधरपुर गाँव के निवासी विष्णु मौर्य और सोनम सिद्दीकी लगभग 12 वर्ष से एक-दूसरे को जानते हैं। कुछ समय बाद दोनों को प्यार हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 25 Feb 2024 12:06 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जिले में एक और धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है जहाँ एक मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से सनातन धर्म के तहत सात फेरे लेकर शादी की है। उन्होंने मंदिर मे जयमाला डालकर एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। लड़की ने अपने परिवार से खुद और पति की जान का खतरा भी बताया है। जानकारी के अनुसार थाना देवरनिया के गांव गिरधरपुर की रहने वाली सोनम सिद्दीकी ने अपने हीं गांव के रहने वाले विष्णु मौर्य से सनातन धर्म के तहत मंदिर मे सात फेरे लेकर और जय माला डालकर शादी कर लीं है।

12 वर्ष से एक-दूसरे को जानते है प्रेमी

जानकारी के अनुसार, मामला बरेली के देवरनिया थाना क्षेत्र का है। दरअसल, गिरधरपुर गाँव के निवासी विष्णु मौर्य और सोनम सिद्दीकी लगभग 12 वर्ष से एक-दूसरे को जानते हैं। कुछ समय बाद दोनों में प्यार हो गया। इस रिश्तें की जानकारी दोनों परिवारों को लग गई थी। सोनम के परिजनों ने उन पर तमाम तरह की रोक लगा दीं। इन पाबंदियों के बावजूद सोनम सोशल मीडिया के जरिए विष्णु मौर्य से जुडी रही।

सोनम सिद्दीकी से बनी लक्ष्मी मौर्य

सोनम सिद्दीकी ने शादी के बाद अपना नाम लक्ष्मी रख लिया है, सोनम ने बताया कि वो लम्बे समय से एक दूसरे से प्यार करते है लेकिन परिवार के डर से अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। अब शादी होने के बाद उसको अपने परिवार से खुद की और अपने पति विष्णु मौर्य की जान का खतरा है। उसने अपनी ख़ुशी से विष्णु मौर्य से शादी की है वो दोनों शादी करने के बाद बहुत खुश है। उन्होंने कहाँ कि वो शादी के बाद अपनी सुरक्षा के लिए एसएसपी से गुहार करेंगी। सोनम सिद्दीकी (लक्ष्मी) और विष्णु मौर्य के मंदिर मे शादी करने वाले फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है जिस पर लोग अपनी अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहें है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story