Bareilly News: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर पार कर रेलिंग से टकराई, एक की मौत, दूसरा घायल

Bareilly News: डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले में पुलिस का कार्रवाई जारी है।

Sunny Goswami
Published on: 17 Oct 2024 6:00 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली और दूसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। रामपुर की तरफ से अपने घर जा रहे बाइक सवार युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर पार करके रेलिंग से टकरा गई। जिससे बाइक पर बैठे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज घटना की सूचना परिजनों को सूचना दी। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

एक की मौत

थाना किला क्षेत्र के किला पुल पर बुधवार रात बारह बजे के आसपास रामपुर की तरफ से घर जा रहे 18 वर्षीय निहाल पुत्र ओमकार उर्फ कल्लू निवासी गणेश नगर थाना सुभाष नगर और दिनेश पुत्र महेश निवासी गणेश नगर जैसे ही उनकी बाइक किला पुल पर पहुंची तभी बाइक अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि बाइक डिवाइडर पार करने के बाद पुल की रेलिंग से टकरा गई। जिससे बाइक पर बैठे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही किला इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने निहाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं दिनेश की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही दोनो युवकों के परिजन रात में अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story