Bareilly News: एक्शन में एसएसपी अनुराग आर्य, 10 लापरवाह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या थी वजह

Bareilly News: जिन लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की गई है उसमें आठ आरक्षी, एक महिला आरक्षी, एक मुख्य आरक्षी और एक उपनिरीक्षक शामिल हैं।

Sunny Goswami
Published on: 12 July 2024 2:46 PM GMT (Updated on: 13 July 2024 9:31 AM GMT)
SSP Anurag Arya in action, 10 careless policemen suspended
X

 एक्शन में एसएसपी अनुराग आर्य, 10 लापरवाह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित: Photo- Newstrack

Bareilly News: जब से अनुराग आर्य ने जिले की कमान संभाली है तब से वो लगातार लापरवाह और अनुशासन का पालन न करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर रहे हैं। शुक्रवार को कप्तान ने 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जो विभाग को लंबे समय से बिना सूचना दिए अनुपस्थित चल रहे थे। एसएसपी की कार्यवाही से पूरे जिले के पुलिसकर्मियों मे हड़कंप मचा हुआ है। एसएसपी अनुराग आर्य ने जिन लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की है उसमें आठ आरक्षी हैं, एक महिला आरक्षी, एक मुख्य आरक्षी और एक उपनिरीक्षक शामिल हैं।

इन पर गिरी गाज

आरक्षी प्रियोम सिंह थाना भोजीपुरा ग्यारह मार्च से लगातार बिना सूचना दिए अनुपस्थित, आरक्षी अमित सक्सेना पुलिस लाइन आठ मार्च से अनुपस्थित, महिला आरक्षी मीरा देवी थाना कैंट 21 फरवरी से अनुपस्थित, आरक्षी अक्षय कुमार पुलिस लाइन 12 मार्च से अनुपस्थित, रणधीर सिंह थाना भोजीपुरा नौ मई से अनुपस्थित, आरक्षी बॉबी कुमार रिजर्व पुलिस लाइन दस अप्रैल से अनुपस्थित, आरक्षी सचिन तोमर रिजर्व पुलिस लाइन 12 जनवरी से अनुपस्थित, मुख्य आरक्षी दिवेश कुमार रिजर्व पुलिस लाइन 17 जून से अनुपस्थित, आरक्षी चंद्रदत्त रिजर्व पुलिस लाइन छह जून से अनुपस्थित, उपनिरीक्षक वीरपाल सिंह यातायात पुलिस चार अप्रैल से अनुपस्थित चल रहे थे।

ये लापरवाह पुलिसकर्मी काफी समय से बिना किसी सूचना के लगातार अनुपस्थित चल रहे थे। इसको देखते हुए एसएसपी अनुराग आर्य ने यह कार्रवाई की है। सख्त कार्यवाही से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को अपने पदीय दायित्वों के विपरीत कार्य कर कर्तव्यपालन के प्रति घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता, उदण्डता, स्वेच्छाचारिता एवं कदाचार का परिचय देने पर निलम्बित किया गया है एवं इनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही संस्थापित की गयी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story