Bareilly News: SSP की बड़ी कार्यवाही, चौकी प्रभारी को किया निलंबित, महकमे में मचा हड़कंप

Bareilly Crime News: एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर कुतुब खाना चौकी इंचार्ज समेत दो पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के बाद देर रात बिहारीपुर चौकी इंचार्ज पर निलंबन की कार्रवाई की है।

Sunny Goswami
Published on: 14 Aug 2024 2:02 PM GMT
Bareilly News
X

SSP Anurag Arya (Pic: Newstrack)

Bareilly News: एसएसपी अनुराग आर्य लगातार लापरवाह पुलिस कर्मियों पर एक्शन ले रहे हैं। ताजा मामला में एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर कुतुब खाना चौकी इंचार्ज समेत दो पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के बाद देर रात बिहारीपुर चौकी इंचार्ज पर निलंबन की कार्रवाई की है। उनकी इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। सभी जगह उनके द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर चर्चा है। चौकी इंचार्ज को निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए है।

एसएसपी अनुराग आर्य द्वारा चौकी प्रभारी बिहारीपुर थाना कोतवाली देवेंद्र सिंह के विरुद्ध गंभीर आरोप संज्ञान में आने पर उन्होंने तत्काल प्रभाव से देर रात निलंबित कर कार्रवाई की है। एसएसपी को शिकायत मिल रही थी कि विहारीपुर चौकी इंचार्ज देवेंद्र सिंह द्वारा विवेचना आईजीआरएस प्रार्थना पत्र एवं उच्च अधिकारी गणों के माध्यम से प्राप्त प्रार्थना पत्र के निस्तारण में रुचि न लेने के साथ उनका व्यवहार आम जनता के प्रति अच्छा नहीं था।

साथ ही वह चौकी परिसर में मोटरसाइकिल आदि की मरम्मत करने हेतु गैराज संचालित कर एक प्राइवेट मिस्त्री रखने तथा समय भी ज्यादातर समय मोटरसाइकिल की मरम्मत करने में व्यतीत करने के कारण चर्चा में थे जिस कारण अपने कार्य में लापरवाही एवं उदासीनता बरतने व उनके द्वारा कार्य से पुलिस की छवि धूमिल होने के चलते एसएसपी अनुराग आर्य परिणाम स्वरुप अपने दायित्वों के विपरीत काम मे लापरवाही करने वाले चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। चौकी इंचार्ज के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है। कप्तान द्वारा कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story