Bareilly News: जुआ सट्टा सहित अन्य जानकारी भेजने के लिए एसएसपी ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

Bareilly News: क्राइम को कंट्रोल कैसे किया जाए, इसको लेकर एसएसपी ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जिसपर जिले के लोग सट्टा, जुआ, बदमाशों की लोकेशन सहित कोई भी जानकारी साझा कर सकते हैं।

Sunny Goswami
Published on: 19 Oct 2024 4:15 PM GMT (Updated on: 19 Oct 2024 5:30 PM GMT)
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack) 

Bareilly News: एसएसपी अनुराग आर्य ने जबसे जिले की कमान संभाली है तबसे वो लगातार बदमाशों पर बड़ी कार्यवाही करते जा रहे हैं। क्राइम को कंट्रोल कैसे किया जाए, इसको लेकर एसएसपी ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जिसपर जिले के लोग सट्टा, जुआ, बदमाशों की लोकेशन सहित कोई भी जानकारी साझा कर सकते हैं। जानकारी साझा करने वालों की गोपनीयता बनी रहेगी, जिले के लोग जारी किए व्हाट्सएप नंबर पर प्रूफ के लिए फोटो वीडियो भी डाल सकते हैं। एसएसपी के द्वारा जारी किए गए नंबर से उम्मीद है कि क्राइम को कंट्रोल करने में काफी मदद मिलेगी।

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि बरेली पुलिस की तरफ से आज मेरे द्वारा एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर गोपनीयता सूचना हेतु जारी किया गया है। नंबर इस प्रकार है 9917020009 यह हेल्पलाइन नंबर अवैध शस्त्र एवं कारतूस के संबंध में सूचना अगर किसी को देनी है। अवैध मादक पदार्थ के संबंध सहित गो तस्करी, जुआ सट्टा के संबंध में या किसी आपराधिक व्यक्ति के बारे में सूचना या किसी भी और गोपनीय सूचना देना चाहते है तो इस नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से या एसएमएस के माध्यम से दे सकता है। जो सूचना दी जाएगी उसकी जांच करवा कर अगर सूचना सही पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सूचना देने वाले की गोपनीयता भी पूरी तरह से रखी जाएगी उनका जिलेवासियों से अनुरोध है कि अगर किसी के पास भी कोई ऐसी सूचना है जिसे वह शेयर करना चाहते हैं और चाहते हैं कि इस पर कार्रवाई हो तो इस हेल्पलाइन नंबर पर वह उस घटना को जरुर शेयर करें आपकी गोपनीयता पूरी तरह से रखी जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story